scriptBharatpur Lok Sabha Election 2019 : शादी से पहले युवती ने मतदान कर लोकतंत्र के महायज्ञ में निभाई भागीदारी | 21 Years old girl has voted before marriage in Bharatpur | Patrika News

Bharatpur Lok Sabha Election 2019 : शादी से पहले युवती ने मतदान कर लोकतंत्र के महायज्ञ में निभाई भागीदारी

locationभरतपुरPublished: May 06, 2019 03:03:42 pm

Submitted by:

anandi lal

Bharatpur Lok Sabha Election 2019 : राजस्थान में यहां शादी से पहले युवती ने किया मतदान

Bharatpur
भरतपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव ( Lok sabha Chunav 2019 )के दूसरे चरण के मतदान में उत्साह नजर आ रहा है। आज सुबह 7 बजे से जारी शाम 6 तक मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। लोकतंत्र के महायज्ञ में मतदाता आहुतियां देने के लिए कतारों में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। भरतपुर जिले के नदबई के खेड़ी देवीसिंह गांव में एक युवती ने वोट डाला। युवती का वोट इसलिए भी खास है कि उसने शादी के दिन अपनी कीमती समय निकालकर मतदान किया।युवति की हिंडौन से बारात आएगी।
24 वर्षीय युवती पूनम ने वोट डालकर लोकसभा चुनाव में अपनी हिस्सेदारी साझा की है। पूनम की आज बारात आने वाली है। लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी निभाने के लिए उसने समय निकालकर गांव के पोलिंग बूथ पर अपने भाई और छोटी बहन के साथ पहुंची। पोलिंग बूथ पर वोट डालकर पुनम ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।
राजस्थान राज्य के दूसरे चरण की 12 सीटों पर मतदान के लिए लोगों में उत्साह बना हुआ है। भरतपुर लोकसभा क्षेत्र (Bharatpur Lok Sabha Constituency) की बात करें तो यहां दोपहर 1 बजे तक 40.82 प्रतिशत मतदान ( Bharatpur lok sabha election Live ) हो चुका है। भरतपुर जिले में 17,25,983 मतदाता हैं। जिले में 8266 सर्विस वोटर पहले ही मतदान कर चुके हैं। लोकसभा क्षेत्र में 10,31,958 पुरूष और 9,02,218 महिला मतदाता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो