scriptअनैतिक कारोबार में लिप्त 8 महिलाएं पकड़ी | 8 women caught indulging in unethical business | Patrika News
भरतपुर

अनैतिक कारोबार में लिप्त 8 महिलाएं पकड़ी

सेवर थाना अंतर्गत गांव पंछी का नगला में बुधवार शाम भारी पुलिस बल के साथ
यहां दबिश दी गई।

भरतपुरDec 23, 2015 / 11:14 pm

मुकेश शर्मा

bharatpur

bharatpur

भरतपुर।सेवर थाना अंतर्गत गांव पंछी का नगला में बुधवार शाम भारी पुलिस बल के साथ यहां दबिश दी गई। मौके से पुलिस ने अनैतिक कारोबार में लिप्त आठ महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके अलावा मौके से मानव तस्करी विरोधी यूनिट कई नाबालिगों को दस्तयाब किया। इन्हें बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि हाई-वे से सटे पंछी का नगला में कुछ दिनों से अनैतिक काराबोर की सूचना मिल रही थी।


 जिस पर एएसपी (मुख्यालय) भरतलाल मीणा के निर्देशन में सीओ (शहर) जीव प्रकाश जोशी व सीओ (ग्रामीण) किशोर सिंह मीणा के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया था। इन टीमों ने शाम को बस्ती में दबिश दी। मौके से अनैतिक कारोबार में लिप्त आठ महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मानव विरोध तस्करी यूनिट प्रभारी पिंटू कुमार की टीम ने मौके से 9 नाबालिगों को दस्तयाब किया है। इसकी सूचना समाज कल्याण अधिकारी व बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष आलोक शर्मा को दी। नाबालिगों को समिति के समक्ष पेश कर नारी निकेतन भिजवाया।टीम में मथुरा गेट प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा, उद्योगनगर के धर्मराज चौधरी, सीआई लखन सिंह खटाना, प्रक्षिशु एसआई रामसिंह आदि मौजूद थे।

अचानक कार्रवाई से हड़कंप

क्षेत्र में कई दिनों बाद अचानक हुई पुलिस कार्रवाई से यहां बस्ती में हड़कंप मच गया। अनैतिक कारोबार में लिप्त महिलाओं ने भागने की कोशिश की, जिस पर महिला पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इससे पहले भी क्षेत्र में कई बार दबिश दी जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो