भरतपुर: घर पर सो रहे लोगों पर कच्छा-बनियान गैंग का धावा, महिला को उतारा मौत के घाट

Bharatpur: घर पर सो रहे लोगों पर Kaccha Baniyan Gang का धावा, महिला की मौत- अन्य सदस्य घायल

By: nakul

Updated: 23 Jul 2019, 11:24 AM IST

भरतपुर।

राजस्थान में सूबे की सरकार जहां विधानसभा ( Rajasthan Assembly Budget Session ) में कानून व्यवस्था ( Law and Order ) पुख्ता होने का दावा करते हुए अपनी ही पीठ थपथपा रही थी, वहीं चंद घंटों बाद ही भरतपुर में बदमाशों ने उनके इस दावे को ठेंगा दिखा दिया। यहां बदमाशों ने पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

 

ऐसे किया महिला का मर्डर
भरतपु के थाना उधोगनगर के टोंटपुर इलाके में कृष्ण वाटिका कॉलोनी में सोमवार रात घर मे घुसे अज्ञात जनों ने परिजनों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला समेत एक बालक गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

कच्छा बनियान गिरोह की वारदात!
मौक़ा-ए-वारदात को देखते हुए पुलिस इस हमले के पीछे कच्छा बनियान गिरोह की आशंका जता जा रही है। सूचना पर सीओ सिटी हवा सिंह और थाना प्रभारी सीपी सिंह मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

एक साथ घुसे दर्जन भर लोग
बताया जा रहा है कि कृष्ण वाटिका कॉलोनी में करीब आधा दर्जन लोग एक मकान में घुस गए। करीब 8 साल की बालिका तनुष्का को आभास हुआ तो उसने दादी को आवाज लगाई। इस पर बदमाशों ने शीला पत्नी भोजाराम पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

वहीं शोर होने पर तनुष्का के 10 वर्षीय भाई अतुल ने अपनी मम्मी आशादेवी को जगाया। जिस पर बदमाशों ने उन दोनों पर भी हमला कर दिया। शोर होने पर बदमाश मौके से भाग निकले।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिस पर मृत शीलादेवी के शव को कब्जे में लिया। जबकि दोनों को भर्ती कराया है। पुलिस को घर और पीछे खेत मे शराब की बोतल पड़ी हुई मिली है।

 

कच्छा बनियान गिरोह की दहशत
शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ समय से कच्छा बनियान गिरोह की दहशत मची हुई है। इससे पहले गत 6 जुलाई की रात उधोगनगर इलाके के गांव जघीना में गिरोह के हमले में एक बुजुर्ग मानसिंह की मौत हो चुकी है। इस गिरोह ने दूसरे दिन 7 जुलाई को चिकसाना इलाके के गांव नगला नाऊ में आरएसी के हैड कांस्टेबल ताराचंद के घर पर धावा बोल दिया। इसमे तीन महिलाओं की गम्भीर रूप से मारपीट की और लाखों रुपए के जेवरात लेकर भाग गए थे। विशेष कर यूपी से सटे इलाको में इस गिरोह की दहशत मची हुई है।

Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned