scriptएएसआई पद की पदोन्नति परीक्षा संपन्न, परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद | Completed the promotion of ASI post promotion | Patrika News
भरतपुर

एएसआई पद की पदोन्नति परीक्षा संपन्न, परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद

भरतपुर व धौलपुर जिले के हैड कांस्टेबल से एएसआई पद पर पदोन्नति के लिए सोमवार को यहां मुख्यालय पर सफल अभ्यर्थियों की आउटडोर परीक्षा हुई और अंत में साक्षात्कार हुआ।

भरतपुरMay 20, 2019 / 11:21 pm

rohit sharma

bharatpur

police

भरतपुर. भरतपुर व धौलपुर जिले के हैड कांस्टेबल से एएसआई पद पर पदोन्नति के लिए सोमवार को यहां मुख्यालय पर सफल अभ्यर्थियों की आउटडोर परीक्षा हुई और अंत में साक्षात्कार हुआ। सफल अभ्यर्थियों का परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद पीएचक्यू के आदेश मिलने पर घोषित किया जाएगा। वहीं, रेंज के करौली व सवाईमाधोपुर जिले की आउटडोर परीक्षा की तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सुबह पहले दो किलोमीटर की दौड़ हुई। इसके बाद सभी अभ्यर्थियों की रिजर्व पुलिस लाइन मैदान पर आउटडोर परीक्षा शुरू हुई। यहां पर परेड, पीटी के बाद सभी अभ्यर्थियों से फिंगर और फुट प्रिंट लेना, हथियार, और भीड़ से निपटने समेत कई जानकारी ली। इसके बाद इन अभ्यर्थियों का आईजी कार्यालय में आईजी भूपेन्द्र साहू ने साक्षात्कार लिया। इसमें आउटडोर व साक्षात्कार में भरतपुर जिले से 59 और धौलपुर जिले से 53 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इसमें भरतपुर में एएसआई के 61 और धौलपुर में 21 पद रिक्त हैं। रेंज के दोनों जिलों में एएसआई के पद एक-दूसरे से विपरीत हैं। भरतपुर जिले में रिक्त पद 61 हैं और आउटडोर परीक्षा में 59 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। जबकि धौलपुर जिले में कुल पद 21 हैं जबकि आउटडोर में 53 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए। आउटडोर परीक्षा के दौरान भरतपुर एसपी हैदरअली जैदी और धौलपुर एसपी अजय सिंह मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो