scriptBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकार | Five killed, outcry | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकार

Bharatpur Road Accident: भरतपुर जिले में बुधवार देर रात दो वाहनों की आमने-सामने की भिडंत हो गई है। इसमें पांच की मौत हो गई व करीब सात घायल हो गए।

भरतपुरMay 19, 2022 / 09:16 am

Meghshyam Parashar

Bharatpur Road Accident

बोलेरो व कार की भीषण भिड़ंत…पांच की मौत, मचा हाहाकार

भरतपुर/पहाड़ी. पहाड़ी से नगर जाने वाले सड़क मार्ग पर बुधवार देर रात बोलेरो व क्रेटा कार में आमने-सामने की भिडंत हो गई है। इसमें पांच की मौत हो गई व करीब सात घायल हो गए। घायलों को गोपालगढ़ पुलिस ने पहाड़ी सीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को रैफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सांवलेर गांव के कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार थे, जो नगर की तरफ से पहाड़ी आ रहे थे। पहाड़ी की ओर से क्रेटा कार में सवार होकर खंडेवला के लोग जा रहे थे। दोनों गाडिय़ों की पहाड़ी थाना क्षेत्र मे बरखेड़ा के समीप जबरदस्त भिन्डत हो गई।जिसमे सवार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। पहाड़ी की तरफ से गोपालगढ थाने के एएसआई बाबूलाल मीणा गोपालगढ जा रहे थे।

रास्ते में घायलों को एक सरकारी जीप व प्राइवेट वाहन पहाडी सीएचसी लाकर भर्ती कराया। सूचना पर पहाड़ी पुलिस भी चिकित्सालय पहुंच गई। घायलो के परिजनो के पहुंचने पर चिकित्सालय में हाहाकर मच गया। इससे घायलो की सही जानकारी नहीं मिल सकी है। रात्रि की घटना में अरबाज पुत्र साहुन निवासी खंडेवला, वसीम पुत्र जमसेद निवासी खंडेवला, परवेज पुत्र बसीर निवासी खंडेवला, आसिफ पुत्र जमील नि, असमलपुर किशनगढ़ अलवर, आलम पुत्र तय्यब सोलका गड़ली पहाड़ी की मौत हुई है। इस्माइलपुर वाले मृतक के शव को अपने गांव ले गए हैं। इसे पुलिस मंगवाने का प्रयास कर रही है।

एक सप्ताह में सात हादसों में 11 की मौत

पिछले कुछ समय लगातार सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ रहा है। यही कारण है कि करीब सप्ताह के अंदर सात हादसों में 11 की मौत हो चुकी है। ज्यादातर सड़क हादसे भी रात के समय ही हुए हैं। हाल में ही भरतपुर में ही तीन हादसों में छह की मौत हुई थी। लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे पुलिस के लिए भी चिंता का विषय बने हुए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8axz8g
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8axz8d
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8axz8b

Home / Bharatpur / Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो