भीषण हादसा: शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस ट्रॉले से भिड़ी, तीन की मौत

शहर के निजी अस्पताल से गुरुवार रात एक मरीज को इलाज के जयपुर रैफर किया। परिजन उसे जयपुर ले गए, जहां पहुंचने पर दिलीप को मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को एम्बुलेंस से लेकर वापस लौट रहे थे।

By: kamlesh

Published: 13 Nov 2020, 05:31 PM IST

भरतपुर। शहर के निजी अस्पताल से गुरुवार रात एक मरीज को इलाज के जयपुर रैफर किया। परिजन उसे जयपुर ले गए, जहां पहुंचने पर दिलीप को मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को एम्बुलेंस से लेकर वापस लौट रहे थे। सेवर थाना अंतर्गत जयपुर-आगरा हाइवे पर गांव बांसी स्थित पेट्रोल पंप के पास चालक को झपकी आने पर वह आगे चल रहे ट्रॉले से जा भिड़ी।

हादसा इतना भीषण था कि एम्बुलेंस में सवार मृतक के पुत्र व उसके दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी, छोटा पुत्र व चालक घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर पत्नी मनीषा को जयपुर रैफर किया है। वहीं, घायल छोटा पुत्र हिमांशु व चालक रामबाबू का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।

थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि दीनदयाल नगर कॉलोनी निवासी दिलीप सैनी (53) रतनलाल की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें निजी हॉस्पिटल विजय में ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें रैफर कर दिया। जिस पर परिजन दिलीप को इलाज के लिए जयपुर ले गए। जहां एसएमएस अस्पताल पर पहुंचने चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिस पर परिजन शव को एम्बुलेंस वापस ला रहे थे।

तड़के करीब 3.30 बजे जयपुर हाइवे पर गांव बांसी स्थित पेट्रोल पंप के पास चालक को झपकी आने पर वह ट्रॉले से जा भिड़ा। भिड़ंत में एम्बुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिस पर फंसे लोगों को बाहर निकाला। मौके पर मृतक दिलीप के बड़े पुत्र रॉबिन (32), दोस्त नितिन शर्मा (27) पुत्र सुरेशचंद शर्मा निवासी किला थाना मथुरा गेट व नर्सिंग कर्मी कृष्णगोपाल (32) पुत्र रामफल निवासी विकासनगर की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दिलीप की पत्नी मनीषा, छोटा पुत्र हिमांशु व चालक रामबाबू घायल हो गए। इन्हें जिला अस्पताल भिजवाया, जहां मनीषा की हालत गंभीर होने पर उसका जयपुर में इलाज चल रहा है। जबकि हिमांशु व चालक रामबाबू का इलाज चल रहा है।

एम्बुलेंस में फंस गए शव, मशक्कत कर निकाला
भीषण हादसे के दौरान एम्बुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इससे सवार लोग बुरी तरफ से उसमें फंस गए। पुलिस ने लोगों की मदद से मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। इसमें मृतक दिलीप का शव अंदर फंस गया जिसे बाद में बाहर निकाला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned