scriptलोकसभा चुनाव 2019 : शादी की रस्मों के बीच मेहंदी लगे हाथों से वोट डालने पहुंची दुल्हन, फिर लोगों से कर दी ये अपील | Lok Sabha Election 2019: Bride's decision to Cast vote first in Nadbai | Patrika News
भरतपुर

लोकसभा चुनाव 2019 : शादी की रस्मों के बीच मेहंदी लगे हाथों से वोट डालने पहुंची दुल्हन, फिर लोगों से कर दी ये अपील

लोकसभा चुनाव 2019 : शादी की रस्मों के बीच मेहंदी लगे हाथों से वोट डालने पहुंची दुल्हन, फिर लोगों से कर दी ये अपील

भरतपुरMay 06, 2019 / 02:36 pm

rohit sharma

BRIDE

BRIDE

भरतपुर।

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के लिए राजस्थान की 12 सीटों पर मतदान चल रहा है। लोगों में मतदान के प्रति खास उत्साह देखा जा रहा है। आमजन भविष्य के इस चुनाव के लिए बढ़-चढ़कर हर स्थिति-परिस्थिति में अपने वोट का प्रयोग कर रहे हैं।
वहीं, भरतपुर लोकसभा क्षेत्र ( Bharatpur Lok Sabha Constituency ) के नदबई में एक बेटी ने अनोखी मिसाल कायम की। लोकसभा चुनाव के तहत विवाह की रस्मों के बीच मेहंदी लगाए एक बेटी ने दुल्हन बनने से पहले बूथ में जाकर देश के लिए मतदान देकर अपना फर्ज निभाया। इस दौरान दुल्हन ने विवाहोत्सव में आए सभी लोगों से मतदान की अपील कर कहा कि पीहर का यह मेरा अंतिम वोट है।
READ – भरतपुर में 52 साल पहले हुआ था 72.25 प्रतिशत मतदान, अब बीजेपी-कांग्रेस के इन दिग्गजों के बीच है कड़ा मुकाबला

भरतपुर जिले के नदबई की बेटी पूनम कुमारी ने अपने एक वोट के महत्व को समझते हुए चुनाव अभियान की साझीदार बन विवाह की रस्मों के बीच अपनी बहन के साथ मतदान स्थल पहुंच मतदान किया। बता दें कि राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए सोमवार 6 मई को राज्य के दूसरे व देश के पांचवें चरण का मतदान हो रहा है। प्रदेश की जयपुर ग्रामीण, जयपुर, गंगानगर, बीकानेर, चुरू, झुंझुनू, सीकर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है जो शाम 6 बजे तक चलेगा।
वहीं, राजस्थान में दोपहर एक बजे तक 42.80% प्रतिशत मतदान ( Rajasthan Lok Sabha Election Live ) हुआ। साथ ही 8 विधानसभा वाली भरतपुर लोकसभा सीट ( Bharatpur Lok Sabha Election Live ) पर दोपहर एक बजे तक 40.82 प्रतिशत मतदान हुआ। भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में कुल 19,32,176 मतदाता हैं।

Home / Bharatpur / लोकसभा चुनाव 2019 : शादी की रस्मों के बीच मेहंदी लगे हाथों से वोट डालने पहुंची दुल्हन, फिर लोगों से कर दी ये अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो