scriptलॉ कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य निकली लुटेरी दुल्हन, गहने लेकर हुई फरार | looteri dulhan in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

लॉ कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य निकली लुटेरी दुल्हन, गहने लेकर हुई फरार

मोतीलाल नेहरू लॉ कॉलेज की प्रभारी प्रचार्य राना बजाज पर लुटेरी दुल्हन होने का आरोप लगा है।

भरतपुरApr 27, 2018 / 02:23 pm

Kamlesh Sharma

looteri dulhan
भरतपुर। मोतीलाल नेहरू लॉ कॉलेज की प्रभारी प्रचार्य राना बजाज पर लुटेरी दुल्हन होने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला भरतपुर स्थित मथुरा गेट में दर्ज हुआ है। मामले की जांच में पुलिस को लुटेरी दुल्हन की लोकेशन मध्यप्रदेश खंडवा में मिली है।
जानकारी मिलते ही टीम खंडवा पहुंची। यहां लॉ कॉलेज में पुलिस टीम ने प्रभारी प्राचार्य से संबंधित दस्तावेज जुटाए। वहीं प्राचार्य राना बजाज की जानकारी ली तो सोमवार से कॉलेज से अनुपस्थित है। सूत्रों के अनुसार मामले की भनक लगते ही प्रभारी प्राचार्य भूमिगत हो गई है। उनके घर पर ताला लटका हुआ है। वह मकान मालिक को देवास जाने का बोलकर गई है। साथ ही मोबाइल भी स्विच आॅफ आ रहा है।
गहने लेकर भाग गई
फरियादी भरतपुर निवासी बालकृष्ण यादव ने बताया कि 11 नवंबर 2016 को विजयलक्ष्मी यादव निवासी हरियाणा के साथ शादी हुई थी। तीसरे दिन विजयलक्ष्मी ने कहा कि कॉन्फ्रेंस में जाना है। बहन बनाकर वह जेवरात लेकर भाग गई। 30 जनवरी को पता चला कि विजयलक्ष्मी खंडवा के लॉ कॉलेज में राना बजाज के नमा से प्रभारी प्राचार्य पद पर कार्यरत है। मामले में मथुरा गेट थाना में विजयलक्ष्मी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
मां रोजाना शराब पीती है इस लिए मामा को मिलेगी बच्ची, जानें क्या पूरा मामला


पहले से शादीशुदा थी विजयलक्ष्मी
पति बालकृष्ण ने कहा जानकारी मिलने पर पत्नी विजय लक्ष्मी उर्फ राना बजाज से मिलने के लिए खंडवा पहुंचा था। यहां उससे मिला, तो उसने कहा मैं पहले से ही शादीशुदा हूं और एक बच्चा भी है। दूसरी शादी करने की वजह पूछी तो कुछ नहीं कहा। बालकृष्ण ने कहा पत्नी विजय लक्ष्मी ने शादी के नाम पर मेरे परिवार के साथ खिलवाड़ किया है। धोखाधड़ी कर गहने लेकर फरार हो गई।
सोमनाथ मंदिर के समीप पेड़ से लटके मिले तीन शव, पड़ताल में सामने आया है यह मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो