scriptमां सलाखों के पीछे, मासूम कह गया दुनिया को अलविदा, यह था पूरा मामला | Mother in jail, 8 month son death in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

मां सलाखों के पीछे, मासूम कह गया दुनिया को अलविदा, यह था पूरा मामला

गांव सहसन निवासी सौतेली मां को अपनी 8 वर्षीय बेटी को जहर देकर मारने के आरोप में सलाखों के पीछे जाना पड़ा तो पीछे से उसके आठ माह के पुत्र को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

भरतपुरSep 03, 2021 / 04:19 pm

Kamlesh Sharma

Mother in jail, 8 month son death in bharatpur

गांव सहसन निवासी सौतेली मां को अपनी 8 वर्षीय बेटी को जहर देकर मारने के आरोप में सलाखों के पीछे जाना पड़ा तो पीछे से उसके आठ माह के पुत्र को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

जुरहरा (भरतपुर)। दुनियादारी से उसका कोई वास्ता नहीं था। न ही उसे रिश्तों की समझ थी। मासूम तो बस मां की ममता से महक रहा था। रिश्तों में घुल रहे जहर का उसे इल्म भी नहीं था। यही वजह है कि मां रिश्तों के कत्ल के आरोपी बनी तो उसे भी अपनी जान तड़पकर गंवानी पड़ी। गांव सहसन निवासी सौतेली मां को अपनी 8 वर्षीय बेटी को जहर देकर मारने के आरोप में सलाखों के पीछे जाना पड़ा तो पीछे से उसके आठ माह के पुत्र को अपनी जान गंवानी पड़ी है। जहर देने के आरोप में मां को जेल जाना पड़ा। उस समय मासूम की उम्र महज दो माह की थी। परिजनों का कहना है कि मां का दूध नहीं मिलने के कारण मासूस अक्सर बीमार रहता था। करीब छह माह मां से अलग रहने के कारण वह बीमार रहने के कारण कमजोर होता चला गया। इसके बाद उसके अपनी जान गंवानी पड़ी। मासूम की मौत ने हर किसी की आंख को नम कर दिया।
यह था मामला
थाना प्रभारी सन्तोष कुमार ने बताया कि सहसन निवासी मम्मल ने दर्ज कराई मर्ग में बताया है कि उसके पुत्र हबीब का निकाह खण्डेवला थाना पहाड़ी निवासी रूकसीना के साथ हुआ था। हबीब को रुकसीन से एक बेटी थी। इसके बाद हबीब का रूकसीना से तलाक हो गया। तलाक होने के बाद हबीब ने गांव सुकेती थाना सीकरी निवासी रिजवाना से निकाह कर लिया। मम्मल का आरोप है कि करीब एक साल पूर्व उसकी 8 वर्षीय पोती मन्तशा को रिजवाना ने जहर देकर मार दिया। इसको लेकर रिजवाना के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। इस प्रकरण में गत मार्च माह में उसे जेल हो गई।
मां के साथ नहीं भेजा बेटा
जेल जाने के समय रिजवाना का दो माह का बेटा था, जो उनके पास ही रह रहा था। मां का दूध नहीं मिल पाने के कारण वह बीमार रहता था। मंगलवार को मम्मत के 8 माह के पोते समर की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मर्ग दर्ज करने के बाद पुलिस ने मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बुधवार को मृतक बच्चे के ननिहाल पक्ष ने थाने आकर बच्चे को मारने का आरोप उसके पिता पक्ष पर लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट व लेबोरेट्री भेजे बिसरा की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

Home / Bharatpur / मां सलाखों के पीछे, मासूम कह गया दुनिया को अलविदा, यह था पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो