scriptबारात में आए गाड़िया लुहार को डंपर ने कुचला, सड़क पर पड़े शव को जानवरों ने नोंच खाया | one died in road accident in pahari bharatpur | Patrika News

बारात में आए गाड़िया लुहार को डंपर ने कुचला, सड़क पर पड़े शव को जानवरों ने नोंच खाया

locationभरतपुरPublished: Oct 21, 2021 08:58:03 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कामां-पहाड़ी मार्ग पर वाहनों से आए दिन हादसे सामने आ रहे हैं। बुधवार देर रात एक हादसे ने अमानवीयता की हद पार कर दी।

one died in road accident in pahari bharatpur

बिलखती मृतक की मां

पहाड़ी (भरतपुर)। कामां-पहाड़ी मार्ग पर वाहनों से आए दिन हादसे सामने आ रहे हैं। बुधवार देर रात एक हादसे ने अमानवीयता की हद पार कर दी। कामां रोड स्थित केनरा बैंक के समीप अज्ञात डंपर ने देर रात बारात में आए एक गाडिय़ा लुहार परिवार के युवक को कुचल दिया।
हादसे के बाद वाहन फरार हो गया। घटना के करीब डेढ़-दो घण्टे बाद हादसे की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस देर से पहुंची। परिजन पोटली में शव के शेष हिस्सों को लेकर अस्पताल पहुंचे। गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है।
कस्बे में केनरा बैक के पीछे रह रहे गाडिय़ा लुहार बालम की पुत्री की बुधवार को शादी थी। जिसकी बारात अलवर से आई थी। बारात में जुरेहरा निवासी मुकेश (30) पुत्र लीडर भी परिवार के साथ आया था। निकासी के दौरान मुकेश पीछे रह गया, जिसे अज्ञात डंपर कुचल कर फरार हो गया। घटना का जब तक परिजनों को पता चला तब तक सड़क पर पड़े मुकेश के शव के लोथड़े हो चुके थे।
आशंका है कि अन्य वाहन भी उसके ऊपर से गुजरे और जंगली जानवरों ने भी शव को क्षत विक्षत कर दिया। मुकेश अपने परिवार का इकलौता कमाऊ पूत था। उसके चार बच्चे हैं। घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था।
कार्रवाई की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन-पुलिस ने शव सुर्पदगी के हस्ताक्षर करा लिए थे बाद में गाडिया लुहारो ने शव लेने से इन्कार कर दिया। जिसको लेकर दो घंटे तक काफी देर तक गहमा गहमी रही। स्थानीय लोगों ने समझाइश की। मौके पर एसडीएम संजय गोयल पहुंचे और पीडि़त परिवार को समझाया। जिस पर स्थानीय लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो