scriptगो तस्करों ने दागी एसएचओ के सीने पर गोली, जवाब में पुलिस ने दो के पैर में मारी गोली | Police encounter with cow smugglers in Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

गो तस्करों ने दागी एसएचओ के सीने पर गोली, जवाब में पुलिस ने दो के पैर में मारी गोली

डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र में लगातार दूसरी रात पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हुई। गो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इनमें से एक गोली थाना प्रभारी के सीने पर लगी।

भरतपुरJun 03, 2024 / 09:37 pm

Kamlesh Sharma

कामां (भरतपुर)। डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र में लगातार दूसरी रात पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हुई। गो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इनमें से एक गोली थाना प्रभारी के सीने पर लगी। गनीमत यह रही कि थाना प्रभारी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी, जिससे उनकी जान बच गई। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दो गो तस्करों के पैरों में गोली मारकर उन्हें दबोच लिया।
पुलिस के अनुसार कामां थाना इलाके में रविवार देर रात पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें तस्करों की एक गोली कामां थाना प्रभारी मनीष शर्मा के सीने पर लगी। बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वे बाल-बाल बच गए। फायरिंग के दौरान कुख्यात गो-तस्कर भोला उर्फ महमूद के दोनो पैरों में व इसके पुत्र इरसाद के बाएं पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गए, जिनको कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आरबीएम भरतपुर के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने एक अन्य गो तस्कर बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 3 गोवंश को मुक्त कराया है।

जंगल के रास्ते पहुंची पुलिस

पुलिस के अनुसार रविवार देर रात डीएसटी टीम को सूचना मिली कि थाना इलाके में कुछ गो तस्कर एक्टिव हैं और गोवंश को लेकर जा रहे हैं। इस पर कामां थाना पुलिस और डीएसटी टीम मूसेपुर से चनिया खुर्द के जंगल से जाने वाले रास्ते पर पहुंची। दो गो तस्कर 3 गोवंश को जंगल के रास्ते ले जाते नजर आए। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकडऩा चाहा तो तस्करों ने पुलिस की टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग में एक एक गोली कामां थाना प्रभारी के सीने पर लगी। पुलिस ने तस्करों को फायरिंग रोकने को कहा। इसके बाद भी वे लगातार फायरिंग करते रहे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में कुख्यात गो तस्कर महमूद उर्फ भोला के दोनों पैरों में गोलियां लगीं। वहीं दूसरे तस्कर इदरीस के एक पैर में गोली लगी है। पुलिस टीम ने तस्करों को दबोच लिया और हथियारों को कब्जे में ले लिया। साथ ही गोवंश को मुक्त करा लिया।

गो तस्कर महमूद पर 19 मुकदमे दर्ज

आरोपियों के पास से 3 देशी कट्टे, 6 जिंदा कारतूस और 3 खाली कारतूस मिले हैं। महमूद उर्फ भोला के खिलाफ 19 तस्करी के मुकदमे दर्ज हैं। गोली लगने के बाद पुलिस ने दोनों गो तस्करों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है।

Hindi News/ Bharatpur / गो तस्करों ने दागी एसएचओ के सीने पर गोली, जवाब में पुलिस ने दो के पैर में मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो