scriptमुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश सद्दाम, कब्जे से एक कट्टा 315 बोर व 9 कारतूस बरामद | Reward crook arrested in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश सद्दाम, कब्जे से एक कट्टा 315 बोर व 9 कारतूस बरामद

खोह पुलिस ने शुक्रवार को टोडा व गढ़ीमेवात के जंगल में छिपे पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश सद्दाम मेव को मुठभेड़ के दौरान धरदबोचा।

भरतपुरOct 11, 2019 / 08:45 pm

Kamlesh Sharma

arrested
डीग(भरतपुर)। खोह पुलिस ने शुक्रवार को टोडा व गढ़ीमेवात के जंगल में छिपे पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश सद्दाम मेव को मुठभेड़ के दौरान धरदबोचा। बदमाश ने पुलिस दल को देख अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।
पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर कट्टा व 9 कारतूस बरामद किए हैं। वह फरार चल रहे 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर का साथी है।
थाना प्रभारी एसआई प्रेमसिंह भास्कर ने बताया कि सूचना मिली कि इनामी बदमाश सद्दा उर्फ सद्दाम मेव निवासी गढ़ीमेवात थाना खोह जो इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य है। वह गांव टोडा एवं गढ़ीमेवात के जंगलों में छिपा है और कोई वारदात करने की फिराक में है।
सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिस पर बदमाश सद्दाम ने पुलिस को देखते ही तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी। बचाव में पुलिस भी फायरिंग की। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धरदबोचा। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 7 मुकदमे दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी कार्यालय से 5 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

Home / Bharatpur / मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश सद्दाम, कब्जे से एक कट्टा 315 बोर व 9 कारतूस बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो