तख्ती टांग पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता, लिखा था एसीबी सत्ता की कठपुतली...

एसीबी द्वारा बुधवार को कस्बां के सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर जन संवाद कार्यक्रम एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा की अध्यक्षता में हुआ।

By: rohit sharma

Published: 15 Sep 2021, 10:12 PM IST

भरतपुर. एसीबी द्वारा बुधवार को कस्बां के सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर जन संवाद कार्यक्रम एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें कस्बे के प्रमुख व जागरुक समाजसेवियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एसीबी के द्वारा ट्रैप की कार्रवाई जैसे रंगे हाथ रिश्वत लेना, गूगल पे से रिश्वत लेना, खाते में राशि ट्रांसफर करवाना कार्रवाई को गोपनीय रखने व तुंरत कार्रवाई जैसे विषय पर लोगों को अव"त कराया। कस्बे के लोगों से सुझाव लिए गए। कार्यक्रम के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता मिश्रा कामां-पहाड़ी पंचायत समिति क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास घोटाले की पत्रावली को सिर पर रखकर तथा गले में सत्ता की कठपूतली बनी एसीबी की तख्ती लटकाए जन संवाद में पहुंच गए। और कहने लगे कि जब प्रधानमंत्री आवास योजना घोटाले में जिला परिषद के सीईओ ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दोषी मान लिया है तो फिर क्यों नहीं एसीबी मुकदमा दर्ज कर गरीबों का घर छीनने वाले भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रही है। एसीबी सत्ता की कटपूतली बनी हुई है। जिसपर एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने सामाजिक कार्यकर्ता मिश्रा को भरोसा दिया कि भरतपुर कार्यालय पहुंचकर दस्तावेजों की प्रति उपलब्ध कराए।


दिन दहाड़े बाइक चोरी


बयाना. कस्बे के आनन्द बिहार कॉलोनी से एक बाइक को दिन दहाड़े अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। हैड कांस्टेबल विजयसिहं मीणा ने बताया कि कस्बे के वेयर हाउस रोड निवासी राजेन्द्र अग्रवाल पुत्र ताराचन्द ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह अपनी बाइक से आनन्द बिहारी कालौनी में डॉ.केजी मित्तल के घर निजी कार्य से आया था कि दोपहर करीब 11 बजे उसने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी कर दी। वापिस लौटने पर बाइक गायब मिली।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned