script शराब तस्करों के हौसले बुलन्द, आबकारी टीम पर किया हमला | stone pelting on police | Patrika News

शराब तस्करों के हौसले बुलन्द, आबकारी टीम पर किया हमला

locationभरतपुरPublished: Dec 24, 2023 11:40:05 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

इधर, लैपटॉप चोरों ने किया हरियाणा पुलिस पर पथराव

शराब तस्करों के हौसले बुलन्द, आबकारी टीम पर किया हमला
शराब तस्करों के हौसले बुलन्द, आबकारी टीम पर किया हमला
कुम्हेर. कस्बे के छापर मोहल्ले में अवैध शराब के खिलाफ विगत दिनों गई आबकारी विभाग की पुलिस पर शराब तस्करों ने हमला कर दो जनों को घायल कर दिया। साथ ही गाड़ी में तोड़फोड़ करने की घटना के 24 घण्टे बाद कुम्हेर थाने में मामला दर्ज कराया है।
दर्ज कराए मामले में प्राधिकारी आबकारी थाना कुम्हेर के प्रहलाद सिंह ने बताया कि टीम के साथ अस्तावन जौदेला की तरफ से लौटकर आ रहे थे। तभी उन्हें छापर मोहल्ले के पास अवैध शराब बनाने की भट्टियां चलती हुई दिखाई दी तो वह उन्हें तोड़ रहे थे। तभी छापर मोहल्ले के कई दर्जन नामजद महिला पुरुषों ने पथराव करते हुए हमला कर दिया। जिसके कारण हमले में गाड़ी के शीशे तोड़ने के साथ जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। हमले में आबकारी पुलिस के दो जनों को चोटें आई हैं। शराब तस्करों की ओर से किए गए हमले से घबराकर आबकारी विभाग की टीम ने भागकर जान बचाई।
बिना स्थानीय पुलिस को अवगत कराएं की कार्रवाई
कुम्हेर कस्बे का छापर मोहल्ला वर्षों से अवैध शराब के लिए चर्चित है। यहाँ पूर्व में भी कई बार पुलिस पर हमला हो चुके हैं। लेकिन आबकारी विभाग की पुलिस ने स्थानीय पुलिस के बिना ही देर शाम को कार्रवाई करने महज तीन जनों के साथ पहुंची और उसके ऊपर हमला हो गया। घटना के 24 घण्टे तक आबकारी विभाग की पुलिस ने उसे दबाए रखा था।
..................
गाड़ी के शीशे तोड़े, दोनों आरोपी गिरफ्तार
कैथवाडा. कैथवाडा क्षेत्र के गांव खेड़ा बांसोली में रविवार को सुबह लैपटॉप चोरी के दो आरोपियों को पकड़ने के लिए गई हरियाणा पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया एवं पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ हरियाणा ले गई।
मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के नूंह जिले के रोजका मेव थाना क्षेत्र के लैपटॉप चोरी करने के दो आरोपी काफी दिनों से फरार थे। जिनकी लोकेशन कैथवाडा थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा बांसोली में मिली होने के कारण हरियाणा पुलिस ने रविवार सुबह कैथवाडा थाने में आमद तो दर्ज कराई लेकिन बिना कैथवाडा थाना पुलिस को साथ लिए हरियाणा पुलिस सीधे ही आरोपियों की दबिश देने के लिए गांव खेड़ा बांसोली पहुंच गई। जैसे ही हरियाणा पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तभी ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस पर पथराव कर दिया और पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया एवं अपने साथ हरियाणा ले गई।

ट्रेंडिंग वीडियो