scriptबाइक में टक्कर मार भाग निकला अज्ञात वाहन, दंपती समेत 3 की मौत | three die in road accident in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

बाइक में टक्कर मार भाग निकला अज्ञात वाहन, दंपती समेत 3 की मौत

गढ़ीबाजना थाना अंतर्गत कोट की पुलिया के पास रविवार रात बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती और तीन जनों की मौत हो गई।

भरतपुरSep 06, 2021 / 07:45 pm

Kamlesh Sharma

three die in road accident in bharatpur

गढ़ीबाजना थाना अंतर्गत कोट की पुलिया के पास रविवार रात बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती और तीन जनों की मौत हो गई।

बयाना (भरतपुर)। गढ़ीबाजना थाना अंतर्गत कोट की पुलिया के पास रविवार रात बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती और तीन जनों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला हैं जो जेठानी-दौरानी हैं। बाइक सवार रात में धौलपुर के बसेड़ी की ओर से लौट रहे थे। पुलिस ने सोमवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। उधर, हादसा कर भाग निकले वाहन का पता नहीं चल पाया।
गढ़ीबाजना थाना प्रभारी महेन्द्र शर्मा ने बताया कि रात करीब 11 बजे कोट की पुलिया के पास दुर्घटना की सूचना सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बाइक सवार दो महिला ओर एक पुरुष को एम्बुलेंस से बयाना अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने 20 वर्षीय रानी कोली पत्नी गुड्डन निवासी गांव सिघरावली थाना बसई जगनेर आगरा को मृत घोषित कर दिया।
जबकि मृतका का पति गुड्डन (30) पुत्र नेकसिया कोली और उसकी भाभी गुडिय़ा (42) की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। अचानक हुई घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतका रानी के एक साल का एक बच्चा बताया जा रहा है। एक ही परिवार के तीन जनों की मौत की खबर से गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

Home / Bharatpur / बाइक में टक्कर मार भाग निकला अज्ञात वाहन, दंपती समेत 3 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो