scriptA female devotee going for Mahakal darshan was hit by a car | महाकाल दर्शन करने जा रही महिला श्रद्धालु को कार ने मारी टक्कर, मौत | Patrika News

महाकाल दर्शन करने जा रही महिला श्रद्धालु को कार ने मारी टक्कर, मौत

locationभिलाईPublished: Dec 26, 2023 01:24:21 pm

Bhilai road accident: हादसे में घायल महिला को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे परंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना रविवार रात 9 बजे की बताई जा रही है

accident_newsw.jpg
CG road accident: छत्तीसगढ़ से परिवार के साथ महाकाल दर्शन करने के लिए उज्जैन जा रही महिला को देवास रोड पर एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल महिला को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे परंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना रविवार रात 9 बजे की बताई जा रही है।
नरवर टीआइ मुकेश इजारदार ने बताया कि मीनाबाई (57) पति साहूरकर निवासी बुदेलीकला राजनांदगांव छत्तीसगढ़ एसयूवी वाहन में सवार होकर परिवार वालों के साथ उज्जैन दर्शन के लिए आई थी। रविवार की रात को उज्जैन आने के पहले नरवर फंटा के पास उन्होंने फारुख पटेल के मकान के सामने वाहन रोका। शेड व बैठने की अच्छी व्यवस्था देखकर भोजन करने के लिए रुक गए। सभी ने साथ लाए टिफिन से भोजन किया और चलने की तैयारी कर रहे थे।
इसी बीच मीना बाई लुघशंका जाने के लिए रोड के दूसरी तरफ जा रही थी,तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। चालक कार लेकर भाग निकला। इधर परिजन घायल महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मीनाबाई के रिश्तेदार मानसिंह ने बताया कि वे उज्जैन दर्शन के लिए आए थे इसके पहले ही एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। उनके पति किसानी करते हैं। पुलिस का कहना है कि कार चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो