scriptBig Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज | Ajit Jogi : FIR registered against former Chief Minister Ajit Jogi | Patrika News
भिलाई

Big Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अब ताजा विवाद भी एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजीत प्रमोद कुमार जोगी का है। उनके खिलाफ गुरुवार को बिलासपुर थाने में जाति मामले में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

भिलाईAug 30, 2019 / 12:35 am

Satya Narayan Shukla

Big Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Big Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

भिलाई@Patrika. छत्तीसगढ़ राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद राजनीतिक विवाद की चर्चा थम नहीं रही है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बेटे पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज होने की चर्चा कुछ दिनों तक राज्यभर में गर्म रही। अब ताजा विवाद भी एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजीत प्रमोद कुमार जोगी का है। उनके खिलाफ गुरुवार को बिलासपुर थाने में जाति मामले में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
तहसीलदार टीआर भारद्वाज ने बिलासपुर सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई

जोगी के खिलाफ कलक्टर बिलासपुर की ओर से तहसीलदार बिलासपुर टीआर भारद्वाज ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि कलक्टर बिलासपुर के द्वारा एक लिखित ज्ञापन अजीत प्रमोद कुमार जोगी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए प्राप्त हुआ है। उन्होंने जोगी के खिलाफ छग अनुसूचित जाति अनुसूचत और अन्य पिछड़ वर्ग (सामाजिक प्रास्थिति के प्रमाणीकरण का विनियमन अधिनियम 2013 की धारा 10 (1) के तहत अपराध पंजीबद्ध करने कहा है।
छानबीन समिति ने आदिवासी नहीं माना था

बता दें कि पिछले दिनों अजीत जोगी की जाति को लेकर छानबीन समिति ने 29 पेज का फैसला दिया था, जिसमें अजीत जोगी को आदिवासी नहीं माना गया था। अजीत जोगी ने छानबीन समिति के फैसले के खिलाफ 58 अलग-अलग बिंदुओं पर अपना पक्ष प्रस्तुत करते हुए फैसले को रद्द करने की मांग की थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
Big Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
patrika

Home / Bhilai / Big Breaking : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो