scriptBhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा.. | Bhilai Crime: Friend murdered for unnatural sex | Patrika News
भिलाई

Bhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा..

Bhilai Crime: छत्तीसगढ़ की ट्वीन सिटी भिलाई से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल कॉलेज के छात्र और एक एमआर ने मिलकर एक दूसरे के साथ यौनाचार किया।

भिलाईJun 21, 2024 / 07:45 am

Khyati Parihar

Bhilai Crime
Bhilai Crime: भिलाई से दो दोस्तों के बीच अप्राकृतिक कृत्य का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके अंजाम ने एक की जिंदगी छीन ली।

अंजोरा के वेटरनरी कॉलेज के छात्र और एक एमआर ने मिलकर एक दूसरे के साथ यौनाचार किया। इसके बाद जब दूसरे दोस्त ने भी इस क्रिया को दोहराने की बात की तो उसने मना कर दिया। इस पर आग बबूला दोस्त ने अपने ही दोस्त के प्राइवेट पार्ट को नाखून से जमी कर उसका गला दबाकर मौत (Unnatural Sex With Friend) के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर लिया है। पुलिस मामले का खुलासा आज करेगी।
यह भी पढ़ें

CG Love crime: प्रेम विवाह का हुआ खौफनाक अंत! सनकी पति ने दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा फिर…दहशत

वैशाली नगर पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार व मंगलवार की रात 12 बजे के बाद की है। वैशाली नगर एमआईजी-134 निवासी वेदांत शर्मा (34 वर्ष) एमआर का काम करता था। यहां वह अपनी दादी के पास में रहता था। कुछ दिनों पहले एमआर कार्य छोड़ दिया था। इस बीच उसकी दोस्ती अंजोरा वेटरनरी कॉलेज के छात्र अनमोल से हुई। घटना के दिन दोनों एक साथ थे।
Unnatural Sex With Friend
वेदांत रात 12 बजे घर पहुंचा। जहां अपने साथ में ही अनमोल को भी सुलाया। होटल से दो पैकेट चाउमिन लाए थे। एक पैकेट ही खुला था। दोनों ने रात में शराब पार्टी की। एक दूसरे से यौनाचार किया। लेकिन वेदांत ने गंदा कृत्य करने से मना कर दिया। अनमोल आग बबूला हो गया। वेदांत के प्राइवेट पार्ट (Unnatural Sex With Friend ) को भी नाखून से जमी कर दिया। इसके बाद उसके ऊपर चढ़ गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Bhilai Crime: चाचा को नमस्ते किया और भागा

पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी अनमोल वारदात को अंजाम देकर सुबह करीब 6 बजे वेदांत के कमरे से निकला और जाने लगा। वेदांत के चाचा संजय शर्मा ने उसे देख लिया। तब अनमोल ने उन्हें नमस्ते किया और बोला चाचाजी आ रहा हूं।

Unnatural Sex With Friend: नग्न हालात में मिली लाश

पुलिस ने बताया कि वेदांत अपनी बुजुर्ग दादी और मौसी दादी के साथ रहता था। घर में कामवाली सुबह 8.30 बजे आई। वेदांत के कमरे की सफाई करने गई। कमरा खोला देखा तो वेदांत जमीन पर नग्न पड़ा था। वह चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर उसके चाचा संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।
दोनों दोस्त एक साथ कमरे में सोए थे। रात में शराब सेवन किया। देर रात तक जागे हैं। इसके बाद हत्या कर भाग गया। आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें

CG Love Crime: पति के जाते ही ऑटो मालिक के साथ पत्नी का चलता था गन्दा काम, हस्बैंड ने देखा तो… जानकर उड़ जाएंगे होश

Hindi News/ Bhilai / Bhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा..

ट्रेंडिंग वीडियो