scriptएकतरफा प्यार में पागल हत्या के आरोपी को पुलिस बता रही मानसिक रोगी, कड़ी सजा दिलाने लोगों ने घेरा थाने | Bhilai school girl murder case | Patrika News

एकतरफा प्यार में पागल हत्या के आरोपी को पुलिस बता रही मानसिक रोगी, कड़ी सजा दिलाने लोगों ने घेरा थाने

locationभिलाईPublished: Jun 16, 2019 11:42:43 pm

छात्रा श्रृंखला यादव के हत्यारे को सख्त से सख्त सजा देने की मांग को लेकर मैत्रीकुंज और प्रगति नगर के लोगों ने रविवार को नेवई थाने का घेराव किया। (Bhilai crime news)लोगों का यह भी आरोप था कि छात्रा की जघन्य हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस नाबालिग समझकर उसके खिलाफ नरमी बरत रही है।

crime

एकतरफा प्यार में पागल हत्या के आरोपी को पुलिस ने भेजा बाल संप्रेषण गृह, इधर लोगों ने सख्त कार्रवाई करने घेरा थाने

भिलाई@Patrika. छात्रा श्रृंखला यादव के हत्यारे को सख्त से सख्त सजा देने की मांग को लेकर मैत्रीकुंज और प्रगति नगर के लोगों ने रविवार को नेवई थाने का घेराव किया। (Bhilai crime news) लोगों का यह भी आरोप था कि छात्रा की जघन्य हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस नाबालिग समझकर उसके खिलाफ नरमी बरत रही है। (Bhilai school girl murder) इतना ही नहीं अब पुलिस हत्यारे को मनोरोगी बता रही है ताकि उसे इसका फायदा मिल सके। ( Bhilai student murder case)
लोगों का साफ कहना था कि नेवई पुलिस हत्यारे को बचाने में लगी है

रविवार को दोपहर १२.३० बजे बड़ी संख्या में मैंत्री कुंज और प्रगति नगर के रहवासी नेवई थाना पहुंचे। सभी शहर श्रृंखला की हत्या की घटना को लेकर बेहद आक्रोशित थे। वे आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लोगों का साफ कहना था कि नेवई पुलिस हत्यारे को बचाने में लगी है। बाद में टीआई गौरव तिवारी ने लोगों के प्रतिनिधियों से चर्चा की। उन्होंने बताया कि निष्पक्ष कार्रवाई की गई है। आरोपी नाबालिग है। हत्या की धाराएं लगाई गई है। किसी ने भ्रामक जानकारी दी है। इसके बाद प्रदर्शन करने पहुंचे लोग संतुष्ट होकर लौट गए।
आरोपी को दिखाने की पुलिस से की मांग
नेवई पुलिस की कथित ढुलमुल रवैए से लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि भीड़ की एक और टोली थाने पहुंच गई। आक्रोशित लोग आरोपी को दिखाने की मांग कर रहे थे। टीआई ने उन्हें आरोपी को दिखाने और मिलाने से मना कर दिया। उन्हें थाने की प्रक्रिया के बारे में बताया।
Read more : छात्रा की हत्या करने वाला सिरफिरा उसी का क्लासमेट और बीएसपी कर्मी का बेटा निकला, चार दिन बाद हो जाएगा बालिग

crime
आई विटनेस से कराई पहचान
पुलिस को दो युवक आई विटनेश मिले थे, जो आरोपी को मृतका के स्कूटर को खोलते हुए और उसे मृतका के पास खड़ा करते देखा था। पुलिस ने उनकी पहचान कराई।
…..तेरी डोली उठाना चाहती थी, लेकिन आज अर्थी उठ रही
श्रंृखला का शव रविवार दोपहर करीब २.३० बजे रायपुर रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल से घर लाया गया। शव पहुंचते ही लोगों की भीड़ जुट गई। पूरा परिवार सदमे में था। मां रो-रोकर कह रही थी कि बेटी धोखा दे दी। तेरी डोली उठाना चाहती थी, लेकिन आज अर्थी उठ रही। यह बोलकर फफक पड़ती थी। लोग दुखी परिवार को ढाढस बंधा रहे थे। इस घटना से मोहल्ले में आक्रोश रहा।
Read more : कोचिंग जा रही छात्रा के साथ सिरफिरे ने की ऐसी दरिंदगी, सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आरोपी को बाल संप्रेषण गृह भेजा
आरोपी ने हत्या की है। साइको जैसी कोई बात नहीं है। उसके खिलाफ हत्या के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है। उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है।
प्रखर पांडेय, एसपी दुर्ग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो