Breaking:सियादेवी से पिकनिक मनाकर रहे लौट रहे भिलाई के युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, कार में ही फंसे रहे, एक गंभीर अन्य को मालूमी चोट

सियादेवी पर्यटन स्थल से दोस्त का जन्मदिन मनाने के बाद वापस लौट रहे भिलाई के 6 युवक युवतियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। (Siadevi picnic spot) इस दुर्घटना में जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए वहीं तीन युवक-युवती गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग भिलाई के निजी अस्पतचालों में रेफर कर दिया है।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 20 Sep 2019, 10:43 PM IST

बालोद@Patrika. सियादेवी पर्यटन स्थल से दोस्त का जन्मदिन मनाने के बाद वापस लौट रहे भिलाई के 6 युवक युवतियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। (Balod road accident) इस दुर्घटना में जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए वहीं तीन युवक-युवती गंभीर रूप से घायल है। (Car accident in balod) सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग भिलाई के निजी अस्पतचालों में रेफर कर दिया है।

आईजी की कार दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे पीछे ही चल रही थी

दुर्घटना की विभीषिका को देखते हुए बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ( Bastar IG Vivekananda Sinha)ने सभी घायलों को अपनी सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि आईजी की कार दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे पीछे ही चल रही थी। कार में सवार आईजी की पत्नी ने ड्राइवर को सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने कहा। सभी घायलों की उम्र 20 से 22 के बीच बकताई जा रही है।

Read More : बिग ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में जान से हाथ धो बैठा रावण

जन्मदिन मनाने सियादेवी आए थे सभी दोस्त
थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी अमर सिदार ने बताया कि इन 6 युवक युवतियों में से किसी का जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के सभी साथी सियादेवी आए थे। सुबह 11 बजे से बालोद जिला मुख्यालय पहुंचे और घूमकर शाम 5 बजे वापस दुर्ग-भिलाई के लिए निकले थे। तभी ग्राम सांकरा के पास उनकी कार क्रमांक सीजी 07 बीएफ 7830 डिवाइडर से टकरा गई।

Read More : सड़क दुर्घटना में राजनांदगांव के आरक्षक की मौत, ट्रेन के सामने कूदा युवक, दोनों पैर से हाथ धो बैठा

सियादेवी से पिकनिक मनाकर रहे लौट रहे भिलाई के युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, कार में ही फंसे रहे, एक गंभीर अन्य को मालूमी चोट

तेज रफ्तार कार को चालक नियंत्रित नहीं कर पाया
मामले में विवेचक कोर्राम ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी। पुल पर चढ़ते ही अनियंत्रित होकर सीधे पुल के डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के सामने के हिस्से ही पिचक गए और सभी लोग कार के भीतर ही फंसे रहे। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। इस दुर्घटना में एक युवक चंद्रकांत को गंभीर चोट लगी जिसे रेफर किया गया बाकी को सामान्य चोट आई है।

ये हुए घायल
चंद्रकांत पिता रामनाथ, निवासी सुपेला भिलाई,
नीलेश देवांगन (जामुल भिलाई)
विक्रम कुमार (कोहका भिलाई)
शैलजा पांडे पिता एनके पांडे( जामुल भिलाई)
साज पिता मजीद खान (भिलाई 2) और एक युवती शामिल हैं।
इस घटना में चंद्रकांत को ज्यादा चोट लगी है।

नाम पता नहीं पूछ पाए
पुलिस के मुताबिक घायलों का समय पर उपचार जरुरी थी इसलिए किसी से नाम-पता नहीं पूछा गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को तत्काल दुर्ग भिलाई रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को जब्त कर आगे की जांच में जुट गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned