सड़क दुर्घटना में राजनांदगांव के आरक्षक की मौत, ट्रेन के सामने कूदा युवक, दोनों पैर से हाथ धो बैठा

सड़क दुर्घटना में राजनांदगांव के आरक्षक की मौत, ट्रेन के सामने कूदा युवक, दोनों पैर से हाथ धो बैठा

Satyanarayan Shukla | Updated: 26 Jul 2019, 11:37:10 PM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 30 में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। (Rajnandgaon constable Santosh Sahu)

बालोद@Patrika. जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 30 में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई। (Balod road accident) पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। (Balod patrika) वहीं आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। (Rajnandgaon police constable Santosh Sahu)

छुटटी लेकर अपने घर दरगाहन (चारामा) जा रहा था
मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिला पुलिस में आरक्षक संतोष साहू छुटटी लेकर अपने घर दरगाहन (चारामा) बाइक से जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे संतोष की मौत हो गई। इस दुर्घटना से बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने का प्रयास कर रहा था जिसे लोगों ने पकड़ लिया। (Rajnandgaon constable Santosh Sahu dies in road accident)

Read More : भयानक सड़क हादसा: बिजली खंभे से टकरा कर कार के दो टुकड़े हो गए, चालक की मौत

ट्रेन के सामने कूदा युवक, जान बची पर दोनों पैर से हाथ धो बैठा
बालोद/कलंगपुर. गुरुवार शाम को गुंडरदेही रेलवे स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर चैनगंज फाटक के समीप दुर्ग से भानुप्रतापपुर डाउन पैसेंजर के सामने कूदकर एक युवक ने जान देने का प्रयास किया। इस दुर्घटना में युवक की जान तो बच गई किंतु दोनों पैरों से हाथ धो बैठा। (Suicide attempt by jumping in front of the train)

 

patrika

कूदते हुए गार्ड ने देख लिया
बताया जाता है कि युवक को ट्रेन के सामने कूदते हुए गार्ड ने देख लिया था उन्होंने तुरंत ड्राइवर को सूचना दी। ड्राइवर ने तत्काल ट्रेन को रोकने की कोशिश की। इस दौरान पैसेंजर आगे बढते हुए धमतरी मार्ग के चैनगंज पाटक तक पहुंच गई थी। ट्रेन रुकने के बाद ड्राइवर और गार्ड ने नीचे उतरकर युवक को पटरी पर ढूंढना शुरू किया लेकिन उस वक्त अंधेरा होने की वजह से समय लग गया। बताया जाता है कि कटने के बाद कमर के ऊपर का हिस्सा ट्रेन के नीचे एवं दोनों पैर बाहर था जो अंधेरे में नहीं दिख रहा था।

Read More : दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत और तीन घायल

सूचना गार्ड ने स्टेशन मास्टर को दी

आत्महत्या करने वाले युवक के मिलने बाद इसकी सूचना गार्ड ने स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने गुंडरदेही पुलिस को घटना की जानकारी दी। घायल युवक को संजीवनी 108 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां युवक की सांसें तो चल रही थी लेकिन खून की बहाव ज्यादा होने के कारण स्थिति गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना के समय युवक की पहचान नहीं हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ट्रेन आने के पूर्व वहीं आसपास घूम रहा था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned