scriptफेसबुक पर गुजरात के युवक से ऐसी दोस्ती हुई और हो गए हमबिस्तर, प्रेंग्नेंट होने के बाद … | Case of exploitation by befriending a woman on Facebook | Patrika News
भिलाई

फेसबुक पर गुजरात के युवक से ऐसी दोस्ती हुई और हो गए हमबिस्तर, प्रेंग्नेंट होने के बाद …

फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर उसका दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस ने गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार किया है। दैहिक शोषण से युवती गर्भवती हो गई थी।

भिलाईNov 24, 2019 / 11:22 pm

Satya Narayan Shukla

फेसबुक पर गुजरात के युवक से ऐसी दोस्ती हुई और हो गए हमबिस्तर, प्रेंग्नेंट होने के बाद ...

फेसबुक पर गुजरात के युवक से ऐसी दोस्ती हुई और हो गए हमबिस्तर, प्रेंग्नेंट होने के बाद …

दुर्ग@Patrika. फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर उसका दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। (Crime in chhattisgarh) आरोपी को पुलिस ने गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार किया है। दैहिक शोषण से युवती गर्भवती हो गई थी। (Rape news) मामला रायपुर नाका निवासी 22 वर्षीय युवती से संबंधित है। (Bhilai patrika)
शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया

युवती का फेसबुक के माध्यम से गुजरात के जूनागढ़ निवासी शमशुद्दीन मकरानी से दोस्ती हो गई। इस दरम्यान युवक साल भर पहले युवती की बहन की शादी में दुर्ग आया। इस दौरान उसने युवती के साथ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। फिर वह वापस गुजरात चला गया था। शारीरिक संबंध स्थापित किए जाने से युवती गर्भवती हो गई। लोकलाज के भय से युवती के परिजन ने लगभग 6 माह पूर्व उसका गर्भपात भी करवा दिया। इस दरम्यान वह युवक पर शादी करने का दबाव बनाती रही, लेकिन युवक ने शादी करने से इनकार कर उसे धमकाया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में की गई।
यह भी पढ़ें
प्यार में पागल कमसीन लड़की की बाप-बेटे ने लूट ली इज्जत, फिर दी जान से मारने की धमकी

आरोपी को गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार कर दुर्ग लाया

एएसपी(ग्रामीण) लखन पटले के हस्तक्षेप के बाद आरोपी युवक के खिलाफ पद्मनाभपुर पुलिस ने दैहिक शोषण व धमकी देने का अपराध पंजीबद्ध किया था। मामले के आरोपी शमशुद्दीन मकरानी (27 वर्ष) को पद्मनाभपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार कर दुर्ग लाया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / फेसबुक पर गुजरात के युवक से ऐसी दोस्ती हुई और हो गए हमबिस्तर, प्रेंग्नेंट होने के बाद …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो