scriptCheated mother-in-law and daughter-in-law in Bhilai | सास-बहू को बनाया शिकार, पता पूछने के बहाने घर में घुसा था युवक, फिर जो हुआ... पति के उड़े होश | Patrika News

सास-बहू को बनाया शिकार, पता पूछने के बहाने घर में घुसा था युवक, फिर जो हुआ... पति के उड़े होश

locationभिलाईPublished: Jan 20, 2024 01:39:33 pm

Bhilai crime news: शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जामगांव आर पुलिस ने बताया कि ग्राम गनियारी भाठापारा निवासी किसान सरिता बाई ठाकुर पढ़ाई करने के बाद खेती किसानी करती है

sas_bahu.jpg
Bhilai crime news: घर बनाने के लिए छड़ और सीमेंट को सस्ते में दिलाने का झांसा देकर ठग ने महिला किसान से 44 हजार रुपए ठगी कर ली। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जामगांव आर पुलिस ने बताया कि ग्राम गनियारी भाठापारा निवासी किसान सरिता बाई ठाकुर पढ़ाई करने के बाद खेती किसानी करती है।
17 जनवरी दोपहर 12.15 बजे एक बिना नम्बर बाइक सवार आया। घर के सामने रुका और पूछा कि मेघनाथ का घर यही हैं। सरिता बोली कि मेघनाथ का ही घर है। उसी समय उसकी सास फगनी बाई आ गई। आरोपी ठग ने बोला कि मेघनाथ ने गिट्टी, रेती लिया हैं। उसे उसी ने दिलवाया है। छड़ और सीमेंट भी है, जिसे बाजार से आधे दर पर दिला देगा। गाड़ी पौहा रोड ईटा भट्ठा के पास खड़ी है।

सरिता और उसकी सास फगनी बाई ठाकुर ने विश्वास कर लिया। सरिता घर से खोमेन्द्र एसबीआई च्वाईस सेंटर गुढ़ियारी से 20 हजार रुपए लेकर आई। वहीं फगनी बाई ठाकुर ने 24 हजार रुपए दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बिना नम्बर प्लेट की बाइक से आया था। सीमेंट और छड़ दिलाने के लिए सुनीता को बाइक में बैठाकर ले गया।
रास्ते में रूक गया और सरिता को गाड़ी से उतार दिया

उससे कहा कि उसके घर अपनी कापी-डायरी भूल गया है। उसे लाने के लिए गुढ़ियारी घर की तरफ निकला। लेकिन लौट कर नहीं आया। वह घर आई और अपने सास से पूछी। सीमेंट बेचने वाला व्यक्ति घर नहीं पहुंचा। 44 हजार रुपए ठगी कर आरोपी भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो