scriptराजनांदगांव रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव, युवक दुर्ग का, युवती अज्ञात | Dead body of lover couple found on Rajnandgaon railway track | Patrika News
भिलाई

राजनांदगांव रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव, युवक दुर्ग का, युवती अज्ञात

राजनांदगांव में रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती की लाश मिली है। युवक की पहचान हो गई है लेकिन युवती का शव क्षत विक्षत होने के कारण शिनाख्त नहीं हुई है।

भिलाईJul 11, 2018 / 10:32 pm

Satya Narayan Shukla

Durg crime

राजनांदगांव रेलवे ट्रैक पर मिली दुर्ग के प्रेमी जोड़े की लाश

दुर्ग. राजनांदगांव में रेलवे ट्रैक पर दो अलग-अलग जगह एक युवक व एक युवती की लाश मिली है। युवक की पहचान तो हो गई है लेकिन युवती का शव क्षत विक्षत होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों प्रेमी युगल हो सकते हैं पर युवती की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास रेलवे ट्रेक में दुर्ग के पचरीपारा निवासी 25 वर्षीय प्रतीक लाल पिता राजू लाल का शव मिला है। घटना स्थल के पास लड़की का चप्पल, कान की बाली और टूटी हुई चुड़ी मिली है।
7 किलोमीटर दूर मिली युवती की क्षतविक्षत लाश
जिस जगह पर युवक की लाश मिली है उससे करीब 7 किलोमीटर दूर लालबाग थाना क्षेत्र के बरगा के पास युवती की क्षतविक्षत लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक व युवती दोनों ने एक ही जगह पर ट्रेन के सामने आत्महत्या करने कूदे हैं। युवक मौके पर ही चपेट में आ गया। वहीं युवती ट्रेन में फंस कर आगे चली गई। पुलिस कहना है कि युवती की लाश पूरी तरह क्षत विक्षत है और पहचान के लिए कुछ भी नहीं बचा है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
आप ऐसी गलती तो नहीं करते, घर में ताला लगाकर चाबी बाहर छुपाया, चोरों ने ताला खोलकर कर ली चोरी

भिलाई. न्यू खुर्सीपार में रहने वाली एक महिला ने घर पर ताला लगाकर चाबी को दरवाजे के पास रखे जूता में छुपा दी। इसकी जानकारी पति और उसके बेटे को थी। वे जब भी घर आते तो चाबी जूता से ही निकाल कर दरवाजा खोलते थे, लेकिन १० जुलाई को चोरों ने ताला खोलकर आलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। जब बेटा दीपक घर लौटा तो देखा चोरी हो गई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा ३८०, ४५४ के तहत जुर्म दर्ज किया है।
स्कूल से लौटा तो घर का ताला खुला मिला

खुर्सीपार थाना पुलिस को दी शिकायत में न्यू खुर्सीपार स्थित विजय अग्रवाल के मकान में करीब ८ माह से किराए में रहने वाली महिला लक्ष्मी देवांगन (३७) ने बताया कि पति कलीराम देवांगन व बेटा दीपक के साथ में रहते है। वह पॉवर हाउस में एक कपड़ा दुकान में काम करती है। वहीं पति कलीराम भी पॉवर हाउस में काम करता है। १० जुलाई को सुबह 9.30 बजे दोनों अपने अपने काम पर चले गए। ताला बंद करके चाबी घर के बाहर पुराना जूता में छुपाकर रख दी थी। जब दीपक 12 बजे स्कूल से लौटा तो घर का ताला खुला मिला। मकान के अंदर आलमारी से तीन हजार रुपए नकदी के साथ ४५ हजार की ज्वेलरी चोरी हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो