scriptकांग्रेस नेत्री पैसे डबल करवाने के चक्कर में फंसी, 56 लाख रुपए की हुई धोखाधड़ी | Fraud of Rs 56 lakh from Congress leader | Patrika News
भिलाई

कांग्रेस नेत्री पैसे डबल करवाने के चक्कर में फंसी, 56 लाख रुपए की हुई धोखाधड़ी

CG Fraud Case: पुलिस ने बताया कि गुरमीत कौर की पहचान श्रेयांश से कुछ महीनों पहले हुई। श्रेयांश ने खुद को फाइनेेंशियल एडवाइजर बताया। उसे उनके पति की मृत्यु के बाद मिले पैसे को व्यवस्थित ढंग से इन्वेस्ट करवाने का झांसा दिया।

भिलाईApr 09, 2024 / 10:53 am

Shrishti Singh

bhilai.jpg
Fraud with Cong Leader: स्टील कालोनी दुर्ग निवासी कांग्रेस नेत्री गुरमीत कौर धनई ने सुपेला थाना में माडल टाउन नेहरू नगर निवासी श्रेयांश जैन के खिलाफ 56 लाख रुपए धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज करवाई है। सुपेला पुलिस ने श्रेयांश के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस ने बताया कि गुरमीत कौर की पहचान श्रेयांश से कुछ महीनों पहले हुई। श्रेयांश ने खुद को फाइनेेंशियल एडवाइजर बताया। उसे उनके पति की मृत्यु के बाद मिले पैसे को व्यवस्थित ढंग से इन्वेस्ट करवाने का झांसा दिया।
यह भी पढ़ें

CG Lok Sabha Election 2024: मोदी बोले – राम मंदिर बनने से नाराज है कांग्रेस, प्राण प्रतिष्ठा का न्योता भी स्वीकार नहीं किया

गुरुमीत कौर ने बताया 7 अक्टूबर 2023 को 11 लाख और 29 अक्टूबर को 25 लाख रुपए और 30 नवंबर को 20 लाख रुपए इन्वेस्टमेंट के नाम पर आरोपी ने लिया। यह भरोसा दिलाया कि तीन माह के बाद रकम लगभग दुगुनी हो जाएगी। पैसे कहां इन्वेस्ट कर रहे हैं, पूछने पर बताया था कि ईपीओ, शेयर इत्यादि में लगाया है। सर्टिफिकेट आने में समय लगेगा। बार बार पूछने पर झूठा आश्वासन देता रहा। श्रेयांश व उसके पिता से रकम वापस मांगने पर मोबाइल रिसीव करना बंद कर दिया। इसके बाद सर्टिफिकेट और पैसा लौटाने से साफ मुकर गया। तब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Home / Bhilai / कांग्रेस नेत्री पैसे डबल करवाने के चक्कर में फंसी, 56 लाख रुपए की हुई धोखाधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो