scriptनाइजीरियन छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने वाली इंजीनियर पत्नी की प्रताडऩा से पति ने लगा ली फांसी, जुर्म दर्ज होते ही बच्चे के साथ फरार | Husband hanged with harassment of engineer wife | Patrika News
भिलाई

नाइजीरियन छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने वाली इंजीनियर पत्नी की प्रताडऩा से पति ने लगा ली फांसी, जुर्म दर्ज होते ही बच्चे के साथ फरार

शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में नाइजीरियन छात्रों को पढ़ाने वाली शिक्षिका कुवैत सिंह के खिलाफ स्मृति नगर पुलिस ने धारा 306 (आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करना ) के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने विवेचना में पाया कि पत्नी अपने पति विश्वदीप राव को प्रताडि़त करती थी।

भिलाईJul 11, 2019 / 12:09 am

Satya Narayan Shukla

bhilai

नाइजीरियन छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने वाली इंजीनियर पत्नी की प्रताडऩा से पति ने लगा ली फांसी, जुर्म दर्ज होते ही बच्चे के साथ फरार

भिलाई@Patrika.शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में नाइजीरियन छात्रों (Nigerian (NRI) students) को पढ़ाने वाली शिक्षिका कुवैत सिंह के खिलाफ स्मृति नगर पुलिस ने धारा 306 (आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करना ) के तहत अपराध दर्ज किया है। (Bhilai patrika news) पुलिस ने विवेचना में पाया कि पत्नी अपने पति विश्वदीप राव को प्रताडि़त करती थी। इसकी वजह से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। (Bhilai suicide news)
कुवैत इंजीनियर थी और उसे छह भाषाओं का ज्ञान था

स्मृति नगर चौकी प्रभारी बीपी शर्मा ने बताया कि (Shankaracharya Medical College) शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में केयरटेकर की नौकरी करने वाला विश्वदीप राय अपनी पत्नी कुवैत सिंह के साथ आनंदपुरम में किराए पर रहता था। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। (suicide case of Husband ) उनका पांच साल का बेटा भी है। कुवैत इंजीनियर थी और उसे छह भाषाओं का ज्ञान था। वह भी इसी कॉलेज में नाइजीरियन (एनआरआई) छात्रों को पढ़ाती थी। छोटी- छोटी बातों को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था। कुवैत की कुछ आदतों से विश्वदीप परेशान रहता था। (harassment of engineer wife) करीब आठ माह पहले विश्वदीप ने तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
जुर्म दर्ज होते ही फरार हो गई
मृतक विश्वदीप राव के भाई सूरजपुर निवासी अमित राव की शिकायत पर कुवैत सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की। जांच के बाद विश्वदीप की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के तहत अपराध दर्ज किया। मामला दर्ज होते ही कुवैत अपने पांच वर्ष बच्चे के साथ राजस्थान भाग गई।
राजस्थान पकडऩे गई टीम बैरंग लौटी
शर्मा ने बताया कि कुवैत का लोकेशन राजस्थान के जयपुर में मिला था। उसे गिरफ्तार करने यहां से टीम के साथ महिला आरक्षक भेजी गई थी। टीम जयपुर पहुंची, लेकिन कुवैत अपने पते पर नहीं मिली। मकान मालिक ने बताया कि वह किराए से रहती थी। लेकिन वह मकान छोड़कर जा चुकी है। टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / नाइजीरियन छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने वाली इंजीनियर पत्नी की प्रताडऩा से पति ने लगा ली फांसी, जुर्म दर्ज होते ही बच्चे के साथ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो