script .. देखो, विधायक ने सड़क देख निगम अफसरों को फटकारा, 4 घंटे में गड्ढा भरकर किया डामरीकरण | .. Look, MLA reprimanded the officers, asphalting in 4 hours | Patrika News

.. देखो, विधायक ने सड़क देख निगम अफसरों को फटकारा, 4 घंटे में गड्ढा भरकर किया डामरीकरण

locationभिलाईPublished: Dec 12, 2023 09:40:21 pm

Submitted by:

Abdul Salam Salam

नेहरू नगर चौक पहुंचे नवनिर्वाचित विधायक रिकेस सेन ने मुख्य चौराहे की खस्ताहाल सड़क देख मौके पर निगम के अधिकारियों को तलब किया। उन्होंने अधिकारियों की सड़क पर ही क्लास ली और जमकर फटकार लगाया। यहां तक कहा कि शाम तक सड़क ठीक नहीं हुई, तो पूरा जोन अधिकारी का ट्रांसफर हो जाएगा। यह सुनकर अफसरों के पांव फूल गए, शाम होते-होते गड्ढों को भरकर डामरीकरण कर दिया गया।

.. देखो, विधायक ने सड़क देख निगम अफसरों को फटकारा, 4 घंटे में गड्ढा भरकर किया डामरीकरण
.. देखो, विधायक ने सड़क देख निगम अफसरों को फटकारा, 4 घंटे में गड्ढा भरकर किया डामरीकरण

सरकार बदल गई है यह समझ लें अधिकारी

नेहरू नगर गुरुद्वारा चौक के सड़क की खस्ताहाल सड़क को देखने के बाद वैशाली नगर के युवा विधायक राकेश सेन ने नगर निगम अधिकारियों पर जमकर नाराज हुए। शाम तक नेहरू नगर गुरुद्वारा चौक पर बने सभी गड्ढे पाट कर डामरीकृत सड़क बनाने के लिए समय उनको दिया है। इस समय सीमा के भीतर अगर नगर निगम, भिलाई के नेहरू नगर जोन 1 के जिम्मेदार अधिकारियों ने यह कार्य पूर्ण नहीं किए जाने की स्थिति में शहर से बाहर ट्रांसफर के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि सरकार बदल गई है, अब अधिकारियों को नजरिया बदलना पड़ेगा, नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए वे तैयार रहें। किसी भी जनहित के कार्यों में विलंब को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सड़क हादसा होने की आशंका

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि शाम तक स्थितियां ठीक नहीं हुई तो जिम्मेदार अधिकारी शाम शहर से बाहर जाने के लिए तैयार रहें। उन्होंने बताया कि नेहरू नगर के गुरुद्वारा शहर ही नहीं बल्कि देश व विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र है। पिछले डेढ़ साल से नेहरू नगर गुरुद्वारा पहुंच मार्ग व चौक बदहाल स्थिति में है। सत्ता में बैठे लोगों को अभी तक दिखलाई नहीं पड़ा, इसके कारण श्रद्धालुओं व इस मार्ग से गुजरने वाले नागरिकों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। खस्ताहाल सड़क से गुजरने के कारण सदैव दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है।

आनन-फानन में निगम अफसरों ने बना दी चमचमाती सड़क

विधायक के फटकार का असर नेहरू नगर चौक में शाम को ही देखने को मिला। निगम के अधिकारियों ने आनन-फानन में इस सड़क के गड्ढे को भरते हुए, डामरीकरण कर दिया। शाम को मौके पर देखने के लिए खुद विधायक गए और गड्ढे की जगह सड़क देखकर लौटे।

ट्रेंडिंग वीडियो