scriptमहादेव सट्टा गिरोह के गुर्गों ने गोवा में युवक को बनाया बंधक, 20 लाख फिरौती मांग कर इस तरह किया टॉर्चर | Mahadev satta aap kidnapped youth in goa | Patrika News
भिलाई

महादेव सट्टा गिरोह के गुर्गों ने गोवा में युवक को बनाया बंधक, 20 लाख फिरौती मांग कर इस तरह किया टॉर्चर

Mahadev satta App : ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप को चलाने के लिए भिलाई के युवक को गोवा ले जाने के बाद बंधक और फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।

भिलाईAug 06, 2023 / 01:02 pm

Aakash Dwivedi

महादेव सट्टा गिरोह के गुर्गों ने गोवा में युवक को बनाया बंधक, 20 लाख की फिरौती की मांग कर इस तरह किया टार्चर

महादेव सट्टा गिरोह के गुर्गों ने गोवा में युवक को बनाया बंधक, 20 लाख की फिरौती की मांग कर इस तरह किया टार्चर

भिलाई. ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप को चलाने के लिए भिलाई के युवक को गोवा ले जाने के बाद बंधक और फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गेम में नुकसान का आरोप लगाते हुए एक युवक को बंधक बनाकर परिजनों से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है।
दुर्ग पुलिस यहां से रवाना हो गई है। दुर्ग एसपी ने बताया कि महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टा को संचालित करने वाले भिलाई नगर अनुविभाग से एक युवक को गोवा ले गए। वहां उससे काम कराए। जब वह घर लौटने की बात कहने लगा तो बंधक बना लिया गया। साथ ही 20 लाख रुपए की मांग करने लगे। दबाव बनाकर परिजनों को फोन करावाया कि 20 लाख रुपए देने के बाद उसे छोड़ा जाएगा।
भिलाई की यह दूसरी घटना

23 जुलाई को धमतरी के दो युवकों को भोपाल से लाकर सुपेला स्थित होटल हेरिटेज में बंधक बनाकर रखा गया था। इस मामले में शाहरुख खान समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों युवकों को सकुशल अपने कब्जे में लिया। 10 दिन बाद फरार आरोपी भल्लादेव को गिरफ्तार किया गया।
महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए युवक को गोवा ले गए थे। नुकसान का आरोप लगाते हुए उसे घर नहीं आने दे रहे हैं। सूचना पर टीम भेजी है। आरोपी के पकड़े जाने पर स्थिति स्पष्ट होगी।
टीम बनाकर होगा आॉपरेशन

इस घटना की सूचना पुलिस को मिली। एसपी शलभ सिन्हा ने तत्काल जांच के आदेश दिए। भिलाई नगर सीएसपी आईपीएस निखिल राखेचा और आईपीएस प्रभात कुमार के नेतृत्व में टीम गोवा के लिए रवाना हुई।

Hindi News/ Bhilai / महादेव सट्टा गिरोह के गुर्गों ने गोवा में युवक को बनाया बंधक, 20 लाख फिरौती मांग कर इस तरह किया टॉर्चर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो