scriptचोरी करने में माहिर है NIT का ये छात्र, 50 से ज्यादा वारदातों में इस्तेमाल की ऐसी टेक्नीक पुलिस भी देखकर हैरान | Police arrested NIT student for stealing in Bhilai | Patrika News
भिलाई

चोरी करने में माहिर है NIT का ये छात्र, 50 से ज्यादा वारदातों में इस्तेमाल की ऐसी टेक्नीक पुलिस भी देखकर हैरान

मोबाइल चोरी (stealing) करने वाले शातिर चोर (thief) आकाश कुमार राय को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। वह NIT का छात्र है और अच्छी- खासी टेक्नीकल जानकारी रखता है। (Bhilai police)

भिलाईJul 15, 2019 / 11:17 am

Dakshi Sahu

thief aakash

चोरी करने में माहिर है NIT का ये छात्र, 50 से ज्यादा वारदातों में इस्तेमाल की ऐसी टेक्नीक पुलिस भी देखकर हैरान

भिलाई. मास्टर चाबी से स्कूटर की डिक्की खोलकर मोबाइल चोरी (stealing) करने वाले शातिर चोर (thief) आकाश कुमार राय को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। वह NIT का छात्र है और अच्छी- खासी टेक्नीकल जानकारी रखता है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के 16 मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल (Mobile) की कीमत 1 लाख 59 हजार 500 रुपए है। (Bhilai police)
Read more: पांच तांत्रिकों के साथ बहू को टोनही बताकर कर दिया कमरे में बंद, दर्द में रोते हुए थाने पहुंची महिला

टीम गठित कर पकड़ा
रविवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार झा और छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने खुलासा किया कि स्कूटर की डिक्की से सामान चोरी करने की शिकायतें लगातार आ रही थी। टीम गठित कर आरोपी के पीछे लगाया। मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदेही मंहगा मोबाइल लिया है उसे बेचने फिराक में है। टीम ने उसे संदेही के आधार पर पकड़ लिया। (Bhilai police)
stealing in Bhilai
आठ मोबाइल बरामद किया
कैंप 18 नम्बर रोड गुपचुप मोहल्ले में रहने वाला आकाश कुमार राय (24 वर्ष) बताया। पूछताछ में पुलिस को बताया कि 50 चोरी की वारदात उसे ध्यान में है। और भी चोरियां की है लेकिन उसे घटना याद नहीं। उसने जयंती स्टेडियम, सेक्टर 8 सुनीति पार्क, जुबली पार्क, रूआबांधा मार्केट, सुपेला अग्रसेन चौक, खूबचंद कॉलेज भिलाई तीन में चोरी करना स्वीकारा। जिसमें आठ मोबाइल बरामद कराया। आरोपी ने इसके लिए बकायदा पांच डुप्लिकेट चॉबी भी बनवाई थी।
Read more: घोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा….

ऐसे खपाता था चोरी के मोबाइल
आकाश के हाथ एक बिल बुक लग गई थी। मोबाइल को चोरी करता था। डिक्की में जिसकी आइडी मिलती थी। उसकी फोटोकॉपी लगाकर बिल बनाता था। फिर बिल के साथ बड़ी आसानी से मोबाइल को बेच देता था।
ऐसे पकड़ाया आरोपी
पुलिस ने चोरी के प्रकरणों में कई मोबाइल को ट्रेस करने के लिए डाला था। एक मोबाइल ट्रेस हो गया। जिसे आकाश कुमार राय जो मोबाइल चला रहा था। उसका लोकेशन सेक्टर 6 जुबली पार्क में मिला। उसे संदेही के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। (Bhilai police)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / चोरी करने में माहिर है NIT का ये छात्र, 50 से ज्यादा वारदातों में इस्तेमाल की ऐसी टेक्नीक पुलिस भी देखकर हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो