scriptछात्रा की मौत के बाद जागी पुलिस, नो एंट्री में घुसने वाले वाहनों के खिलाफ चलाया अभियान | Traffic police | Patrika News
भिलाई

छात्रा की मौत के बाद जागी पुलिस, नो एंट्री में घुसने वाले वाहनों के खिलाफ चलाया अभियान

एएसपी विजय पांडेय ने निर्देश दिए हैं कि नो एंट्री में भारी वाहन घुसे तो अब थानेदारों पर कार्रवाई होगी। थानेदार व ट्रैफिक टैंगो को लेकर पाइंट बनाकर चैकिंग करें।

भिलाईJul 20, 2018 / 12:55 am

Naresh Verma

Traffic police

छात्रा की मौत के बाद जागी पुलिस, नो एंट्री में घुसने वाले वाहनों के खिलाफ चलाया अभियान

भिलाई . नो एंट्री में घुसे ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत के एक दिन बाद पुलिस ने नियमों को रौंदने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली है। एएसपी विजय पांडेय ने निर्देश दिए हैं कि नो एंट्री में भारी वाहन घुसे तो अब थानेदारों पर कार्रवाई होगी। थानेदार व ट्रैफिक टैंगो को लेकर पाइंट बनाकर चैकिंग करें। भारी वाहन सीज करके थानों में खड़े करें। नो एंट्री में भारी वाहन नहीं आने दिया जाएंगा।
शराब दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने पर की कार्रवाई
गुरुवार को नो एंट्री में आने वाले भारी वाहनों की निगरानी करती रही, लेकिन इस दौरान किसी भी भारी वाहन ने यहां का रुख नहीं किया। शाम को पुलिस शराब दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने वालों पर कार्रवाई की। नो पार्किंग में खड़े १४ वाहनों पर चालान किया। थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को संयुक्त रुप से कार्रवाई की। डीपीएस चौक से कृष्णा चौक तक नो पार्र्किंग में खड़े वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। इसमें १४ वाहन को पुलिस ने पकड़ा। उनके खिलाफ चलान वसूल किए।
लगाए गर्डर
पटरीपार में ११ पाइंट पर गर्डर लगाए गए हैं। असामाजिक तत्वों ने कई गर्डर को उखाड़ दिया है। नगर निगम की मदद से उसे फिर मजबूती के साथ जमीन में गाड़ा जाएगा। इसे लेकर निगम को पत्र भेजा है।
सेंट्रल एवेन्यु में सिग्नल लगाने की मांग
शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय पांडेय से जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने मुलाकात की। टाउनशिप की सेंट्रल एवेन्यु रोड की ट्रैफिक व्यवस्था सुनिश्चत करने और ट्रैफिक सिग्रल की ज्ञापन सौप कर मांग की। ज्ञापन में कहा कि सेक्टर १ से ९ तक ५ किलो मीटर में कोई सिग्रल नहीं है। अब ट्रैफिक दबाव बढ़ गया है। खासकर सिविक सेंटर के पास आवागान ज्यादा है। इसकी वजह से दुर्घटनाओं की संभानाएं बढ़ गई। इस वजह से जनहित में सिग्रल लगाया जाए। जिससे सड़क हादसे कम हो सके। एएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया है। इस मौैके पर जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव पूर्व पार्षद सौरभ दत्ता, पार्षद साकेत चंद्राकर, मालती ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफरोज खान, उपाध्यक्ष राजू पंडित मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो