script नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए पुजारी को महिला ने देखा, फिर जो हुआ.. वायरल हुआ वीडियो! | Woman saw priest doing obscene acts with a minor | Patrika News

नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए पुजारी को महिला ने देखा, फिर जो हुआ.. वायरल हुआ वीडियो!

locationभिलाईPublished: Feb 10, 2024 04:45:27 pm

CG Crime news: शिकायत के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी शिशुपाल शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई।

pujari_arrested.jpg
,,
CG Crime news: नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने वाले पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बच्चों को बिस्किट, चाकलेट के बहाने अपनी गंदी हरकतों को अंजाम दे रहा था। शिकायत के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी शिशुपाल शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई।
यह भी पढ़ें

BA, B.com, BSc समेत अन्य विषयों के वार्षिक परीक्षा को लेकर नई गाइडलाइन जारी, ऐसे स्टूडेंट्स नहीं दे पाएंगे पेपर



कोतवाली टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि सत्ती चौरा के पास रहने वाले शिशुपाल महमरा एनीकट की तरफ पूजा पाठ कराता था। उसके घर पर आस पास के बच्चे खेलने आते थे। शिशुपाल उन्हें बिस्किट, चाकलेट और मोबाइल भी दिखाता था। इसी दौरान बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। एक महिला अपने बच्चे को खोजते हुए शिशुपाल के घर पहुंची। तब खुलासा हुआ।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में फिर शुरू हुआ बारिश का दौर, अगले दो दिनों तक जमकर बरसेंगे बादल..Alert जारी

शिकायत पर आरोपी शिशुपाल को गिरफ्तार कर लिया। न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। टीआई ने बताया कि एक दो बच्चे ऐसे हैं जिनेक माता-पिता नहीं है। दादी उनका पालन पोषण करती है। महराज होने की वजह से उस पर भरोसा कर बच्चों को खेलने भेज देती थी। लेकिन वह बच्चों के साथ अश्लील हरकते करने लगा। शक्ति चौरा बस्ती के लोगों ने पहले शिशुपाल की जमकर धुनाई की। इसके बाद थाना में शिकायत की।

ट्रेंडिंग वीडियो