scriptभीलवाड़ा में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, मचा हड़कम्प, दौड़े अफसर | 14 Lakh Rupees Looted in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, मचा हड़कम्प, दौड़े अफसर

भीलवाड़ा के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके 14 लाख रुपए लूटकर ले गए।

भीलवाड़ाJul 23, 2021 / 06:43 pm

Kamlesh Sharma

bhilwara.jpg
भीलवाड़ा। शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके 14 लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के दौरान कर्मचारियों का हाथ पर चोट आई। बीच बाजार हुई लूट की बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। शहर समेत जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। कोतवाली पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है।
एएसपी गजेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि नगर परिषद के सामने डीपी ज्वैलर्स का शोरूम है। उसके दो कर्मचारी भैरूलाल कुमावत और भगवतीलाल जीनगर रोजाना की तरह दोपहर सवा बारह बजे कार लेकर पुर रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में 14 लाख जमा करवाने जा रहे थे। नकदी बैग में थी। कार को भैरूलाल चला रहा था ,जबकि बगल की सीट पर भगवतीलाल बैग लेकर बैठा था।
पांच सौ मीटर पहुंचे, दो बाइक पर दो-दो सवार
कार शोरूम से पांच सौ मीटर दूर पहुंची थी कि लक्ष्मी पैलेस होटल के सामने पीछे से लुटेरे आ गए। दोनों बाइक चालकों ने कार को चालक व खलासी साइड से घेर लिया। दोनों बाइक पर दो-दो जनें सवार थे। दोनों बाइक से एक-एक लुटेरा उतर गया। उतरते ही कार के दोनों साइडों पर फरसे से हमला करके बंद कांच को तोड़ दिए। अचानक हुए हमले से कार सवारों हड़बड़ा गए। इस दौरान बैग को पकडऩे पर दोनों के हाथ पर वार करके लुटेरे बैग छीनकर मुरली विलास रोड की ओर भाग गए।
मचा हड़कम्प, दौड़े अफसर
जिस जगह वारदात हुई, वह रोड दिन भर व्यस्त रहता है। वारदात के समय भी अच्छी खासी आवाजाही थी। इसके बावजूद बड़ी वारदात ने हड़कम्प मचा दिया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी डीपी दाधीच मौके पर पहुंचे। इस दौरान एएसपी जोधा, डीएसपी भंवर रणधीरसिंह, सीआई भजनलाल व सुरेश चौधरी जाप्ते के साथ वहां पहुंचे। पीडि़त कर्मचारियों से घटनाक्रम की जानकारी ली गई। आसपास लगे सीसी कैमरों को खंगाला गया। शहर समेत जिले में नाकाबंदी करा दी गई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आ पाए।

Home / Bhilwara / भीलवाड़ा में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, मचा हड़कम्प, दौड़े अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो