scriptअनबन करा पति से करवाया अलग, शादी का झांसा देकर मामा ससुर ने किया बलात्कार | After getting married to her husband, she was raped by her maternal in | Patrika News
भीलवाड़ा

अनबन करा पति से करवाया अलग, शादी का झांसा देकर मामा ससुर ने किया बलात्कार

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसके पति से अनबन करा पहले अलग करवाया। उसके बाद शादी का झांसा देकर मामा ससुर ने एक साल तक बलात्कार किया। इस सम्बंध में मंगलवार को कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस जांच कर रही है।

भीलवाड़ाOct 09, 2019 / 12:03 pm

Akash Mathur

After getting married to her husband, she was raped by her maternal in

After getting married to her husband, she was raped by her maternal in

भीलवाड़ा. कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसके पति से अनबन करा पहले अलग करवाया। उसके बाद शादी का झांसा देकर मामा ससुर ने एक साल तक बलात्कार किया। इस सम्बंध में मंगलवार को कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस जांच कर रही है।
थानाप्रभारी यशदीप भल्ला के अनुसार पीडि़ता ने आरोप लगाया कि मामा ससुर ने उसका पति से झगड़ा करवाकर अलग करा दिया। हालात एेसे कर दिए कि दंपती अलग-अलग रहने लगे। इस दौरान आरोपी मामा ससुर ने दूसरा विवाह करने और नाबालिग संतान को अपनाने का झांसा देकर महिला से बलात्कार किया। आरोपी ने महिला को कहा कि जब तक उसके पति से तलाक नहीं हो जाता, वह शादी नहीं करेगा। आरोपी के कहे अनुसार नहीं करने पर पीडि़ता की नाबालिग संतान को अपहरण कर ले जाने और समाज में बदनाम करने की धमकी दी। पीडि़ता के फोटो भी अपने पास रख लिए। शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मामा ससुर ने पीडि़ता को उसकी संतान को छोडऩे पर शादी करने की बात कहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो