scriptअमृतम् जलम् अभियान: कोठारी नदी को पुन र्जीवित करने के लिए जुटे शहरवासी | Amritm Jalm campaign in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

अमृतम् जलम् अभियान: कोठारी नदी को पुन र्जीवित करने के लिए जुटे शहरवासी

राजस्थान पत्रिका के अमृतम जलम अभियान के तहत कोठारी नदी को पुनर्जीवित करने का बीड़ा विभिन्न संगठनों ने जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में उठाया।

भीलवाड़ाMay 19, 2019 / 03:40 pm

tej narayan

Amritm Jalm campaign in bhilwara

Amritm Jalm campaign in bhilwara


भीलवाड़ा।
राजस्थान पत्रिका के अमृतम जलम अभियान के तहत कोठारी नदी को पुनर्जीवित करने का बीड़ा विभिन्न संगठनों ने जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में उठाया। रविवार सुबह करीब साढे 3 घंटे के श्रमदान के बाद कोठारी नदी का सांगानेर पुलिया क्षेत्र निखर उठा। यहां पर अब नगर विकास न्यास व नगर परिषद के सहयोग से जेसीबी और डंपर मलबा हटाने के कार्य में जुटे हुए हैं।
भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया व पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी के साथ विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने कोठारी नदी में श्रमदान के साथ अभियान का सुबह आगाज किया।

भीलवाड़ा में अमृतम जलम अभियान के तहत सांगानेर रोड स्थित कोठारी नदी पर सफाई अभियान का आगाज सुबह 6:30 बजे हुआ। करीब तीन घंटे तक अथक प्रयास के बाद कोठारी नदी का सांगानेर पुलिस क्षेत्र निखर उठा। अभियान के तहत छोटे से लेकर बड़े तक श्रमदान में लगे हुए थे। कोई मिट्टी भर रहा था तो कोई कचरे को निकाल कर बाहर फेंक रहा था। कुछ ही देर में नदी का पेटा क्षेत्र चमक उठा।

Home / Bhilwara / अमृतम् जलम् अभियान: कोठारी नदी को पुन र्जीवित करने के लिए जुटे शहरवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो