scriptधरी रह गई पुलिस को चकमा देने की चालबाजी, वारदात के बाद तोड़ देते थे सिम | Broken after the incident SIM in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

धरी रह गई पुलिस को चकमा देने की चालबाजी, वारदात के बाद तोड़ देते थे सिम

पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की साजिश रचते हत्थे चढ़े गिरोह के सदस्यों की चालबाजी काम नहीं आई

भीलवाड़ाFeb 14, 2018 / 02:04 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Broken after the incident SIM in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की साजिश रचते हत्थे चढ़े गिरोह के सदस्यों की चालबाजी काम नहीं आई है। पुलिस को चकमा देने के लिए जो तकनीक अपनाई वह फेल गई।

भीलवाड़ा।
पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की साजिश रचते हत्थे चढ़े गिरोह के सदस्यों की चालबाजी काम नहीं आई है। पुलिस को चकमा देने के लिए जो तकनीक अपनाई वह फेल गई। यहीं नहीं मामले के उजागर होने के बाद जिले की कई थाना पुलिस की लापरवाही भी खुलकर सामने आई। सुभाषनगर थाना पुलिस को नकबजनों ने चोरी की फेहरिस्त गिनाई तो सामने आया कि एक दर्जन से अधिक मामले तो पुलिस ने दर्ज ही नहीं किए। कइयों को परिवाद में रखकर इतिश्री कर ली।
READ: बजरी माफिया ने पुलिसकर्मी को ट्रैक्‍टर सहित खाई में धकेला, पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी


शातिर अपराधियों की कलाबाजी देखिए। पुलिस को चमका देने के लिए हर अपराधी का जो वास्तविक मोबाइल नम्बर था वह बेंगू क्षेत्र के मेघनिवास गांव में घर पर ही रखते थे, ताकि पुलिस उनकी वास्तविकता का पता करें तो लोकेशन घर पर ही आए और उन पर शक भी ना हो। वारदात के लिए दूसरी सिम उपयोग में लेते थे। जो सिम उपयोग में लेते थे उसे एक बार काम में लेकर तोड़ देते थे। इससे उनको पकडऩा दूर की कोड़ी होता था।
READ: हरणी मेले में बरस बरस म्हारा इंदर राजा पर जमकर थिरके श्रद्धालु

वारदात के बाद दूसरी बार की ले लेते टोह
हाइवे के नजदीक जिस गांव में वारदात करने जाते थे। वहां एक घर में चोरी के बाद दूसरे मकान की भी टोह लेकर आते थे। ताकि कुछ दिनों बाद वहां वारदात करने पहुंच सकें। पुलिस जांच कर रही है कि लग्जरी जीप का उपयोग किया गया वह भी चोरी की हो सकती है।
कई जिलों की पुलिस पहुंची पूछताछ करने
अंतरराज्यीय नकबजन गिरोह के सात सदस्य चित्तौडग़ढ़ में बेंगू थाना क्षेत्र के मेघनिवास निवासी प्रकाश कंजर, रतन कंजर, अशोक उर्फ कमलेश, पीउलाल कंजर, महेन्द्र कंजर, राजेन्द्र कंजर तथा जयनगर निवासी गोपाल वैष्णव से पूछताछ के लिए मंगलवार को कई जिलों की पुलिस सुभाषनगर थाने पहुंची। वहां गिरोह से कड़ाई से पूछताछ कर उनके क्षेत्र में हुई वारदात के बारे में जानकारी की गई। आरोपित तीन दिन के रिमाण्ड पर है। उन्होंने भीलवाड़ा जिले में 40 चोरी की वारदात का खुलासा किया है।

Home / Bhilwara / धरी रह गई पुलिस को चकमा देने की चालबाजी, वारदात के बाद तोड़ देते थे सिम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो