scriptसीए की छात्रा ने आत्महत्या से पहले भरी मांग और पहना मंगलसूत्र | c | Patrika News
भीलवाड़ा

सीए की छात्रा ने आत्महत्या से पहले भरी मांग और पहना मंगलसूत्र

मौत को गले लगाने से पहले सिंदूर से मांग भरी और मंगलसूत्र पहना था

भीलवाड़ाJan 18, 2018 / 08:23 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, CA student suicides case in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम से पहले मृतका की जांच की तो सामने आया कि उसने मौत को गले लगाने से पहले सिंदूर से मांग भरी और मंगलसूत्र पहना था।

भीलवाड़ा।

शहर के कृषि उपज मण्डी के सामने रह रही प्रतिभा चौधरी के पंखे पर झूलकर आत्महत्या करने के मामले में गुरुवार को नया मोड़ आया। कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम से पहले मृतका की जांच की तो सामने आया कि उसने मौत को गले लगाने से पहले सिंदूर से मांग भरी और मंगलसूत्र पहना था। इससे प्रथम दृष्टया पुलिस आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग मान रही है।
READ: स्मैक तस्कर को दो साल की सजा, 20 हजार जुर्माना

उपनिरीक्षक लक्ष्मणसिंह ने बताया कि यहीं नहीं प्रतिभा ने साड़ी भी पहनी थी। जबकि परिजनों के मुताबिक वह सलवार सूट पहनती थी। पूरी तरह विवाहिता का श्रंगार करने के बाद आत्महत्या कर ली। इस सम्बंध में पुलिस ने परिजनों से बातचीत की तो उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस ने गुरुवार को मृतका का मोबाइल कब्जे में ले लिया। मोबाइल चालू किया तो वह लॉक मिला। इससे जांच आगे नहीं बढ़ पाई। विशेषज्ञ से लॉक खुलवा कर मामले की तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है।
READ: सीए कर रही युवती ईश्वर की मर्जी बता झूल गई फंदे पर, आंख और मुंह पर बांधा टॉवल

इससे पहले पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मालूम हो, कृषि उपज मण्ड़ी के सामने बॉस वाली गली में रह रही प्रतिभा (23) पुत्री लादूलाल चौधरी ने घर पर ही बुधवार शाम को कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या से पहले मृतका ने टॉवल की पट्टी बनाकर आंख और मुंह पर बांधी। वह सीए की पढ़ाई कर रही थी। घटना के समय परिजन बाहर थे।
विद्यार्थियों को बताए ट्रैफिक रूल्स, शिवपुर चौकी का निरीक्षण
आसींद पुलिस उप अधीक्षक ने गुरुवार को शिवपुर चौकी का निरीक्षण कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली। वहीं शिवपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियो को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए विभिन्न कानूनों की जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार आसीन्द पुलिस उप अधीक्षक रामसिंह चौधरी ने शिवपुर पुलिस चौकी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सहायक उप निरीक्षक उपेन्द्र सिंह को कानून व्यवस्था बनाए रखने, गश्त व्यवस्था व चौकसी रखने के निर्देश दिए। साथ ही चौकी का रिकार्ड चेक किया। वहीं शिवपुर राउमा विद्यालय में विद्यार्थियों को यातायत नियमों व कानून की जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो