scriptकफ्र्यू में जन्म दिन मनाना पड़ गया महंगा | Celebrating birthday was expensive in curfew | Patrika News
भीलवाड़ा

कफ्र्यू में जन्म दिन मनाना पड़ गया महंगा

मांडल थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में कोरोना संकट काल में सार्वजनिक रूप से घर के बाहर एक व्यक्ति को अपने पुत्र का जन्म दिन मनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके यहां दबिश दी तो कार्यक्रम में मौजूद लोग माौके से भाग छूटे। पुलिस ने कोविड महामारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।

भीलवाड़ाMay 09, 2021 / 01:29 pm

Narendra Kumar Verma

Celebrating birthday was expensive in curfew

Celebrating birthday was expensive in curfew


भीलवाड़ा । मांडल थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में कोरोना संकट काल में सार्वजनिक रूप से घर के बाहर एक व्यक्ति को अपने पुत्र का जन्म दिन मनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके यहां दबिश दी तो कार्यक्रम में मौजूद लोग माौके से भाग छूटे। पुलिस ने कोविड महामारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि मांडल थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में गत छह मई को गोविन्द पुत्र हरदेव गुर्जर के अपने पुत्र का जन्म दिन मनाने और घर के बाहर कार्यक्रम में ४० से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की शिकायत मिली।
मांडल पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा। यहां कार्यक्रम में लोग नाचते गाते मिले, पुलिस को देख कर कार्यक्रम में मौजूद लोग सन्न रह गए। अफरातफरी मच गई और मेहमान भाग छूटे। कार्यक्रम की पूर्व अनुमति प्रशासन द्वारा नहीं लिए जाने आने और सोशल डिस्टेंस की पालना भी यहां सुनिश्चित नहीं पाई गई।
मांडल क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढऩे से ऐसे आयोजन स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है। मांडल पुलिस के अनुसार आयोजक गोविन्द गुर्जर के खिलाफ राजस्थान महामारी अधिनियम २०२० के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

Home / Bhilwara / कफ्र्यू में जन्म दिन मनाना पड़ गया महंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो