scriptकोरोना के नहीं थे लक्षण, गर्दन दर्द की शिकायत पर निकला संक्रमण | Corona did not have symptoms, infection on the complaint of neck pain | Patrika News
भीलवाड़ा

कोरोना के नहीं थे लक्षण, गर्दन दर्द की शिकायत पर निकला संक्रमण

रायला की महिला के घर पहरा

भीलवाड़ाApr 07, 2020 / 08:59 am

Suresh Jain

Corona did not have symptoms, infection on the complaint of neck pain in bhilwara

Corona did not have symptoms, infection on the complaint of neck pain in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले के रायला में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच हुआ है। अब तक कोरोना वायरस के फैलने के कारणों में खांसी सर्दी जुखाम बुखार गला बंद की शिकायत पर ही कोरोना वायरस की जांच की जा रही थी और यह माना जा रहा था कि इन बीमारियों के कारण कोरोना वायरस पीडि़त होना माना जाता रहा है लेकिन कोरोना वायरस पीडि़त उस महिला में सर्दी जुखाम बुखार जैसी कोई शिकायत नहीं थी उस महिला में गर्दन दर्द की शिकायत मात्र थीए जिसकी जांच करने पर महिला में कोराना पॉजिटिव पाया गया।
भीलवाड़ा मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजन नंदा ने बताया कि यह पहला मामला है जिसमें गर्दन दर्द की शिकायत का रोगी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया हैए जो हैरान कर देने वाला है।
प्रिंसिपल राजन नंदा की ओर से गर्दन दर्द की शिकायत पर कोरोना ग्रसित होने की जानकारी दिए जाने के बाद चिकित्सा विभाग राजस्थान सरकार के भीलवाड़ा जिला प्रभारी कोरोना डॉ रोमलसिंह, डॉ हेमंत माहुल, डॉक्टर महेश उपाध्याय के साथ रायला बनेड़ा और सनोदिया सरेरी पहुंचकर हालातों का जायजा लिया तथा चिकित्सा प्रभारी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो