scriptसावन का दूसरा सोमवार पर शिवालयों में उमड़ी भीड़ | Crowd gathered in pagodas on the second Monday of Sawan in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

सावन का दूसरा सोमवार पर शिवालयों में उमड़ी भीड़

हरणी महादेव मंदिर में पहुंचे भक्त

भीलवाड़ाAug 02, 2021 / 09:58 am

Suresh Jain

सावन का दूसरा सोमवार पर शिवालयों में उमड़ी भीड़

सावन का दूसरा सोमवार पर शिवालयों में उमड़ी भीड़

भीलवाड़ा।
श्रावण के दूसरे सोमवार पर शहर के शिवालयों में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। मंदिरों में दिन भर महादेव के विशेष पूजा-अनुष्ठान होंगे। शहर के हरणी महादेव मंदिर में चारों सोमवार विशेष पूजा व कार्यक्रम होते हैं। सोमवार को पूजा होगी, लेकिन भक्तों को दूर से ही दर्शन करने होंगे। पुर स्थित अधरशिला, बालाजी मंदिर, नीलकंठ महादेव मंदिर में आयोजन होंगे।
हनुमान टेकरी काठिया बाबा आश्रम में श्रावण माह में प्रतिदिन 11 हजार पार्थिव शिवलिंग का निर्माण कर अभिषेक पूजन आरती का प्रतिदिन भक्तों द्वारा पूजन किया जाता है। पूरे सावन माह में प्रतिदिन भक्तों द्वारा पार्थिव ***** का निर्माण कर पूजन व अभिषेक किया जाता है। महंत बनवारी शरण काठिया बाबा के सानिध्य व पार्षद ओम पाराशर के आतिथ्य में कार्यक्रम हुआ।
—–
हेल्थ डिस्काउंट कार्ड का विमोचन
भीलवाड़ा।
अखिल भरतीय शैक्षणिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट की अंकुश पॉइंट पर प्रदेश कार्यकरिणी की मीटिंग हुई। राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष मनोज शर्मा के नेतृत्व में बैठक में जोधपुर के महेश पंचारिया व महेंद्र पंचारिया ने महर्षि गौतम मेडिकल कमेटी सर्विस के कार्ड के बारे में बताया। मनोज शर्मा ने गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज की ओर से हेल्थ डिस्काउंट कार्ड का विमोचन किया। कार्ड को हॉस्पिटल में ओपीडी व भर्ती चुनिदा हॉस्पिटल में 10 से 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। राकेश पंचोली, राहुल चास्टा, मुकेश त्रिपाठी, कश्यप चतुर्वेदी, उमेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

Home / Bhilwara / सावन का दूसरा सोमवार पर शिवालयों में उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो