scriptDog Attack six month old child, death in bhilwara | दिल दहलाने वाली घटना, मां के सामने कुत्ते ने छह माह की मासूम का जबड़ा चबाया, मौत | Patrika News

दिल दहलाने वाली घटना, मां के सामने कुत्ते ने छह माह की मासूम का जबड़ा चबाया, मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 15, 2024 07:14:51 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के हाजियास में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गली में घूम रहा आवारा श्वान (कुत्ता) एक घर में घुसा और वहां पालने में सो रही छह माह की बच्ची का जबड़ा अपने मुंह में फंसा कर चबाने लगा।

Dog Attack six month old child, death in bhilwara

भीलवाड़ा। गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के हाजियास में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गली में घूम रहा आवारा श्वान (कुत्ता) एक घर में घुसा और वहां पालने में सो रही छह माह की बच्ची का जबड़ा अपने मुंह में फंसा कर चबाने लगा। यह देख मासूम की मां उसे बचाने दौड़ी, तब भी श्वान ने मासूम को नहीं छोड़ा। कुछ देर बाद श्वान के वहां से जाने के बाद मां अपनी मासूम को लहुलुहान हालत में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल पहुंची। उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार लेहरू जाट की छह की बेटी चिंकी को मां पालने में सुलाकर पास ही बाड़े में गोवंश में को चारा डालने चली गई। इस दौरान श्वान घर में घुस गया। पालने में सो रही बच्ची के चेहरे को चबा दिया। कुछ पल में मां लौटी तो बेटी को श्वान के चबाता देखकर उसकी चीख निकल गई। उसने श्वान को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

मां के चिल्लाने से लोग पहुंचे और बच्ची को श्वान के मुंह से छुड़ाया। श्वान के काटने से बच्ची का जबड़ा बाहर आ गया। उसे भीलवाड़ा लाया गया। जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में कई दिनों से आवारा श्वान से लोग परेशान हैं। आए दिन वे किसी ने किसी को काट रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो