scriptबेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, पीडि़ता को निजी स्कूल में पढ़ाएगी बाल कल्याण समिति | Father arrested for raping daughter | Patrika News
भीलवाड़ा

बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, पीडि़ता को निजी स्कूल में पढ़ाएगी बाल कल्याण समिति

Father arrested सात साल की बेटी से दुष्कर्म के आरोपी पिता को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। बाल कल्याण समिति ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया था। समिति पीडि़त बेटी के रहने व पढाई की नि:शुल्क व्यवस्था कराएगी।

भीलवाड़ाJul 18, 2019 / 02:58 am

rajesh jain

Father arrested

बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, पीडि़ता को निजी स्कूल में पढ़ाएगी बाल कल्याण समिति

भीलवाड़ा।

प्रतापनगर पुलिस ने सात साल की बेटी से दुष्कर्म के आरोपी पिता को बुधवार शाम गिरफ्तार Father arrest कर लिया। बाल कल्याण समिति ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया था। पिता को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। समिति पीडि़त बेटी के रहने व पढाई की नि:शुल्क व्यवस्था कराएगी। इसके लिए बालिका का निजी स्कूल में दाखिला कराया जाएगा। वहीं उसे हॉस्टल में रखा जाएगा।
थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बाल कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन के पास मंगलवार शाम को आया था। पीडि़ता ने बताया था कि नौ माह पहले पिता की शराब की लत से परेशान होकर उसकी मां घर छोड़कर चली गई थी। मां बेटी को भी साथ ले गई। कुछ समय बाद पिता उसे वापस ले आया।
वह अपनी दादी व पिता के साथ रह रही थी। पिता उसे अपने कमरे में सुलाता था। उसने कई बार उससे दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने काकी से शिकायत की। पड़ोस की महिला को भी बताया। उसके बाद परिजन चाइल्ड लाइन प्रभारी गौरव चतुर्वेदी से मिले। वहां से बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सुमन त्रिवेदी के समक्ष ले जाया गया।
घटना की गम्भीरता को देखते रात में पीडि़ता का मेडिकल करायाा। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले। पीडि़ता के पिता के खिलाफ देर रात मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने जांच के बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया। उधर, समिति पीडि़त प्रीतिकर स्कीम के तहत मुआवजा दिलाने के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को भी पत्र लिखेगी।

Home / Bhilwara / बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, पीडि़ता को निजी स्कूल में पढ़ाएगी बाल कल्याण समिति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो