प्रसूता को जबरन डिस्चार्ज कार्ड थमाया, वार्ड से बाहर निकाला

प्रसूता को जबरन डिस्चार्ज कार्ड थमाया, वार्ड से बाहर निकाला
Handed over discharge card to maternity, pulled out ofward in bhilwara

Suresh Jain | Updated: 24 Aug 2019, 11:23:23 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

महात्मा गांधी चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु इकाई में भर्ती महिला को जबरन डिस्चार्ज कार्ड थमाने पर परिजनों ने किया हंगामा

भीलवाड़ा ।

Mahatma Gandhi Hospital जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु इकाई में भर्ती महिला को जबरन डिस्चार्ज कार्ड थमाने तथा उसे पलंग खाली कराने से खफा परिजनों ने हंगामा कर दिया। हंगामे के बाद महिला को पुन: भर्ती किया गया।

https://www.patrika.com/bhilwara-news/mg-hospital-in-bhilwara-4514006/

Mahatma Gandhi Hospital महेश नगर निवासी कुलदीप सोनी ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी प्रियंका सोनी के गत २० अगस्त को सीजेरियन हुआ था। वह ठीक नहीं हुई थी। उसके टांके से खून निकल रहा था। चलने फिरने में दिक्कत थी। इसके बावजूद शुक्रवार दोपहर नर्सिंग स्टाफ संतोष जीनगर व अन्य नर्सों ने उसे पलंग खाली करने को कहा। उन्होंने डिस्चार्ज कार्ड को पलंग पर फेंकते हुए पलंग खाली नहीं करने पर पुलिस बुलाने की धमकी दी। स्टॉफ ने परिजनों से दुव्र्यवहार किया और प्रसूता को पलंग से उठाकर बाहर गैलेरी में सुला दिया। परिजनों ने इसका विरोध करते हुए हंगामा किया। इसी दौरान प्रियंका का उपचार कर रहे डॉ. नवीन भडाना भी आ गए। उन्होंने जांच कर प्रसूता को पुन: वार्ड में भर्ती करने को कहा, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उसे फिर से बाहर निकाल दिया गया। ।
इस मामले में पीएमओ डा. अरूण गौड़ का कहना था कि घटना की जानकारी मिलने पर स्टॉफ को फटकार लगाई गई है। वार्ड की व्यवस्था को लेकर शनिवार को स्टॉफ के साथ बैठक करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned