scriptलापता महिला का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका पर ग्रामीणों का हंगामा | Missing woman's body found in a well, villagers uproar over fear of mu | Patrika News
भीलवाड़ा

लापता महिला का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका पर ग्रामीणों का हंगामा

बागोर थाना क्षेत्र के बोरियापुरा गांव के निकट रेवड़ा गांव के बाहर चीरखेड़ा रोड पर रविवार रात को महिला का कुएं में शव मिला। हत्या की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने देर रात हंगामा कर दिया। तीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिला मुख्यालय से खोजी श्वान और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया।

भीलवाड़ाSep 20, 2021 / 12:29 am

Akash Mathur

Missing woman's body found in a well, villagers uproar over fear of mu

Missing woman’s body found in a well, villagers uproar over fear of mu

भीलवाड़ा. बागोर थाना क्षेत्र के बोरियापुरा गांव के निकट रेवड़ा गांव के बाहर चीरखेड़ा रोड पर रविवार रात को महिला का कुएं में शव मिला। हत्या की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने देर रात हंगामा कर दिया। तीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिला मुख्यालय से खोजी श्वान और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। देर रात शव बागोर स्थित मोर्चरी में रखवाया गया। कुएं के बाहर खून के छीटे मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार रेवड़ा निवासी सुखा देवी (५०) पत्नी किशनलाल भट्ट शाम को खेत पर मवेशियों के रचका काटने गई। रात तक घर नहीं लौटने पर परिजन रात में तलाश में निकले। इस दौरान खेत के निकट थोर पर खून के छीटे दिखे। पास ही कुएं में देखने पर उसका शव मिला। बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर बागोर थानाप्रभारी अय्यूब खान पठान, रायपुर थानाप्रभारी भागीरथसिंह, माण्डल थानाप्रभारी मुकेश वर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान सहाड़ा एएसपी गोर्वधन खटीक भी वहां पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। जिला मुख्यालय से खोजी श्वान व एफएसएल टीम मौके पर पहुंचे। बागोर से मेडिकल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। महिला के शरीर से सोने का रामनामी, मांदलिया और टड्ड़ा गायब था। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश करके शव को बागोर स्थित मोर्चरी पहुंचाया। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

Home / Bhilwara / लापता महिला का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका पर ग्रामीणों का हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो