scriptतिरंगे में लिपटकर पैतृक गांव पहुंचा हैड कांस्टेबल अब्दुल गनी का शव, क्षेत्र में शोक की लहर | Rajasthan: Police Constable Abdul Gani Beaten To Death by Mob lynching | Patrika News
भीलवाड़ा

तिरंगे में लिपटकर पैतृक गांव पहुंचा हैड कांस्टेबल अब्दुल गनी का शव, क्षेत्र में शोक की लहर

Rajasthan Police Constable Beaten To Death by Mob Lynching Case : Abdul Gani Rajasthan : Rajsamand जिले में जमीन विवाद मामले की जांच करने गए Head Constable की पीट-पीटकर हत्या ( Mob Lynching ) कर दी गई। Police Constable Abdul Gani Murder Case में रविवार को Postmortem के बाद गनी का शव तिरंगे में लिपटकर Bhilwara पहुंचा। जहां शव को देखते ही परिजनों की रूलाई फुट पड़ी तो Police Line में भी शोक की लहर दौड़ गई।

भीलवाड़ाJul 14, 2019 / 03:48 pm

rohit sharma

abdul gani

तिरंगे में लिपटकर पैतृक गांव पहुंचा हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी का शव, क्षेत्र में शोक की लहर

भीलवाड़ा। राजसमंद जिले में जमीन विवाद मामले की जांच करने गए हैड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हैड कांस्टेबल मोहम्मद अब्दुल गनी ( Police Constable Abdul Gani ) की हत्या मामले में रविवार को पोस्टमार्टम ( postmortem ) के बाद गनी का शव तिरंगे में लिपटकर भीलवाड़ा पहुंचा। जहां शव को देखते ही परिजनों की रूलाई फुट पड़ी तो पुलिस लाइन में भी शोक की लहर दौड़ गई। गनी का शव पुलिस लाईन स्थित भाई के घर पर लाया गया।
इधर, दूसरी और head constable की हत्या के मामले में सूत्रों के मुताबिक पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। दूसरी तरफ मृतक के पैतृक गांव जहाजपुर की मुस्लिम पंचायत के अध्यक्ष नजीर मोहम्मद ने परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजे और आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने तक शव दफन नहीं करने की चेतावनी भी दी है।
1995 से राजस्थान पुलिस से जुड़े

हैड कांस्टेबल अब्दुल गनी भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर निवासी हैं। फरवरी 1995 से राजस्थान पुलिस की सेवा ( Rajasthan Police Service ) से जुड़े थे। उसके बाद पुलिस कांस्टेबल के पद पर राजसमंद जिले के कुंवारिया, आमेट, देवगढ़, राजसमंद व भीम पुलिस थाना क्षेत्र में सेवाएं दी।
case जांच के लिए गए थे लोगों ने कर दी Mob lynching

बता दें कि भीम पुलिस थाना में तैनात हैड कांस्टेबल अब्दुल गनी की शनिवार शाम को अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या ( Mob attack ) कर दी थी। पिटाई के बाद कांस्टेबल गनी मोहम्मद को घायल अवस्था में भीम अस्‍पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर देगी। इधर मांगों को लेकर विवाद बढ़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो