हिस्ट्रीशीटर रामा का हथियार लाइसेंस निरस्त, जमा कराने को कहा

प्रतापनगर थाने के हिस्ट्रीशीटर रामा उर्फ रामकिशन पांचाल का हथियार का लाइसेंस निरस्त हो गया है।

By: tej narayan

Published: 11 Dec 2017, 09:57 PM IST

भीलवाड़ा।

प्रतापनगर थाने के हिस्ट्रीशीटर रामा उर्फ रामकिशन पांचाल का हथियार का लाइसेंस निरस्त हो गया है। नगालैंड के दीनापुर से उसे दो हथियारों के लाइसेंस जारी गया था। इनमें से एक पिसटल को कोतवाली पुलिस ने पूर्व में मुकदमे में जब्त कर ली जबकि दूसरे हथियार को जमा करवाने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।

 

READ: बहनों की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, हर आंख हुई नम

 

कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि थाने से एक टीम लाइसेंस की जांच के लिए नगालैंड के दीनापुर भेजी थी। टीम ने जांच में पाया कि रामा को दीनापुर से पुलिस कमिश्नर की ओर से दो हथियारों के लिए लाइसेंस जारी हुआ था। इस पर पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा की ओर से दीनापुर पुलिस को पत्र लिख लाइसेंस निरस्त करने का आग्रह किया। दीनापुर पुलिस और प्रशासन ने उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया। पुलिस ने एक हथियार थाने में जमा करवाने के लिए रामा को नोटिस दे दिया है। जबकि दूसरी पिस्टल को कोतवाली पुलिस ने जब्त कर ली।

 

READ: अदालत की बैरक में भिड़े बंदी, दोनों हुए जख्मी एक दूसरे को बताया अपराधी

 

गौरतलब है कि दीपावली के दूसरे दिन शास्त्रीनगर में रहने वाली युवती के घर जाकर रामा और उसके साथियों ने जबरन मकान में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की तथा पटाखे फोड़कर आग लगाने का प्रयास किया था। आरोपित रामा ने आपत्ति जताने पर युवती के पिता को पिस्टल से धमकाया था। इस मामले में उसे गत दिनों जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया था। बाद में उसे अजमेर स्थित सेंट्रल जेल भेज दिया गया था।

 

20 अवैध वाहनों के चालान काटे

माण्डल मेें अवैध वाहनों की धरपकड़ अभियान के तहत थाना पुलिस ने सोमवार को बिना नंबरी व मोटर वाहन नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर 20 वाहनों के चालान बनाए। थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि अवैध वाहनों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। बिना नंबरी व बिना कागजात वाले वाहनों को जब्त किया जाएगा।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned