scriptचार माह से फरार राजू उर्फ फौजी समेत तीन तस्करों पर एक-एक लाख का इनाम | Reward of one lakh each on three smugglers including Raju alias Fauji, | Patrika News
भीलवाड़ा

चार माह से फरार राजू उर्फ फौजी समेत तीन तस्करों पर एक-एक लाख का इनाम

कोटड़ी थाने के औंकार रायका और रायला थाने के सिपाही पवन चौधरी की फायरिंग से जान लेने के मामले में फरार तस्कर राजू उर्फ फौजी समेत तीन जनों पर पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को इनाम राशि बढ़ा दी। तीनों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

भीलवाड़ाAug 02, 2021 / 10:39 pm

Akash Mathur

Reward of one lakh each on three smugglers including Raju alias Fauji,

Reward of one lakh each on three smugglers including Raju alias Fauji,

भीलवाड़ा. कोटड़ी थाने के औंकार रायका और रायला थाने के सिपाही पवन चौधरी की फायरिंग से जान लेने के मामले में फरार तस्कर राजू उर्फ फौजी समेत तीन जनों पर पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को इनाम राशि बढ़ा दी। तीनों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। पूर्व में पुलिस मुख्यालय ने यह राशि ५०-५० हजार की थी। यह राशि इनकी सूचना देने पर दी जाएगी।
पुलिस अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) डॉ. रविप्रकाश ने इस बारे में आदेश जारी किए। तीन आरोपियों की कोटड़ी और रायला पुलिस को तलाश है। इसके अलावा राजस्थान के अन्य जिलों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण, सरकारी कर्मचारी पर हमला, अवैध हथियार रखने व अवैध मादक पदार्थों की तस्करी जैसे गम्भीर अपराधों से जुड़े मामलों में वांछित है। पुलिस की विभिन्न टीमों का गठन करके उनकी तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन वह हाथ नहीं आए।
इन पर इनाम
पुलिस मुख्यालय ने बाड़मेर जिले के डोली निवासी राजेश विश्नोई उर्फ राजू फौजी, जालोर जिले के वाडा भाडवी निवासी पाबूराम जाट तथा मूलत: पाली जिले के भाणिया हाल जोधपुर निवासी रमेश विश्नोई पर इनाम घोषित किया।

Home / Bhilwara / चार माह से फरार राजू उर्फ फौजी समेत तीन तस्करों पर एक-एक लाख का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो