कोहरे से सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन घायल

tej narayan

Publish: Dec, 07 2017 08:49:08 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
कोहरे से सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन घायल

लक्ष्मीपुरा के पास सरिये से भरे ट्रैक्टर से कार टकरा गई। इससे पिता-पुत्री समेत तीन जनों की मौत हो गई

भीलवाड़ा।
कोहरे ने गुरुवार को तीन जनों की जान ले ली। निम्बाहेड़ा राजमार्ग पर सदर थाना क्षेत्र में लक्ष्मीपुरा के पास सरिये से भरे ट्रैक्टर से कार टकरा गई। इससे पिता-पुत्री समेत तीन जनों की मौत हो गई और तीन गंभीर घायल हो गए। कार में सवार परिवार इंदौर जा रहा था।

 

READ: सर्दी ने ली प्रौढ की जान, शव मार रहा था सड़ांध


भीलवाड़ा के गंगापुर क्षेत्र के अरनिया निवासी कैलाश सुथार का परिवार राशमी क्षेत्र के भीमगढ़ में रिश्तेदारी में हुए विवाह समारोह में भाग लेकर इंदौर लौट रहा था। निम्बाहेेड़ा सदर थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुरा के पास कोहरे के कारण कार आगे चल रहे सरिये से भरे ट्रैक्टर के ब्रेक लगाने से उसमें घुस गई। इस हादसे में अरनिया निवासी कैलाश (40) पुत्र भैरूलाल सुथार तथा भीलवाड़ा के रायपुर निवासी उदयराम पुत्र शंकरलाल सुथार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार चेतना (12) पुत्री कैलाश सुथार, पूजा पुत्री कैलाश सुथार व रोहित पुत्र कैलाश तथा देऊबाई (36) पत्नी कैलाश सुथार गंभीर घायल हो गए।

 

READ: ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर को हार्ट अटैक, दर्द सहन कर मरीज की बचाई जान

 

दोनों शवों को निम्बाहेड़ा अस्पताल पहुंचाने के अलावा सभी घायलों को चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल लाया गया। यहां चेतना सुथार ने भी दम तोड़ दिया। गंभीर घायल हुए पूजा तथा रोहित को उदयपुर रैफर किया गया। इधर, सूचना मिलने पर भीलवाड़ा व भीमगढ़ से परिजन चित्तौड़गढ़ पहुंच गए।

 

इंदौर में ही रहता है कैलाश का परिवार

बताया गया कि कैलाश सुथार का परिवार व्यवसाय के कारण इंदौर में ही रहता है। शादी के बाद ये लोग सुबह 5.30 बजे भीमगढ़ से कार में रवाना हुए थे।

 

अरनिया में शोक की लहर
दुर्घटना की सूचना मिलते ही अरनिया में शोक की लहर छा गई। घर में कोहराम मच गया। दोपहर बाद पिता पुत्री का शव अरनिया पहुंचा तो हर आंख नम हो उठी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned