scriptट्रेलर से कुचलकर मोपेड सवार शिक्षिका की मौत, शाम को करनी थी करवा चौथ की पूजा | Teacher dies road accident on Karva Chauth day in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

ट्रेलर से कुचलकर मोपेड सवार शिक्षिका की मौत, शाम को करनी थी करवा चौथ की पूजा

अजमेर राजमार्ग पर रेड़वास चौराहे पर गुरुवार सुबह मोपड सवार सरकारी शिक्षका को ट्रेलर चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में झुंझुनूं जिले की रहने वाली शिक्षिका की मौत हो गई।

भीलवाड़ाOct 17, 2019 / 07:44 pm

Kamlesh Sharma

ट्रेलर से कुचलकर मोपेड सवार शिक्षिका की मौत, शाम को करनी थी करवा चौथ की पूजा
भीलवाड़ा। अजमेर राजमार्ग पर रेड़वास चौराहे पर गुरुवार सुबह मोपड सवार सरकारी शिक्षका को ट्रेलर चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में झुंझुनूं जिले की रहने वाली शिक्षिका की मौत हो गई। उसकी साथी शिक्षिका को मामूली चोटें आई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।
सहायक उपनिरीक्षक भोपालसिंह ने बताया कि कावट (झुंझुनूं) निवासी मनीषा (25) पत्नी रामू सैनी सियार स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षिका थी। वह मंगरोप में किराए के मकान में रह रही थी। केन्द्र सरकार की योजना निष्ठा के तहत एसटेक सीनियर सैकंडरी स्कूल में 16 से 20 अक्टूबर चल रहे प्रशिक्षण के लिए मनीषा और रतनपुरा विद्यालय से कामां (भरतपुर) निवासी गुंजन देवी (26) पत्नी रोहित शर्मा मोपेड पर रवाना हुई। रेड़वास चौराहे पर सड़क पार करते समय अजमेर की ओर से आ रहे ट्रेलर चालक ने चपेट में ले लिया। गुंजन सड़क किनारे जा गिरी। ट्रेलर के टायर के नीचे आने से मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई। पुर थाना पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया।
शाम को करनी थी करवा चौथ की पूजा
मनीषा ने सुबह मकान मालिक की पत्नी को करवा चौथ का व्रत रखने की बात कही। मनीषा का कहना था कि उसके गांव में यह त्योहार नहीं मनाया जाता है। प्रशिक्षण से लौटकर शाम को पूजा करेगी।

Home / Bhilwara / ट्रेलर से कुचलकर मोपेड सवार शिक्षिका की मौत, शाम को करनी थी करवा चौथ की पूजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो