टेक्सटाइल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

tej narayan

Publish: Dec, 08 2017 10:40:21 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
टेक्सटाइल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

एमएलवी टेक्सटाइल कॉलेज के छात्र ने गुरुवार रात जवाहर नगर में किराए के मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

भीलवाड़ा।
एमएलवी टेक्सटाइल कॉलेज के छात्र ने गुरुवार रात जवाहर नगर में किराए के मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

 

READ: वस्त्रनगरी, फिर भी टेक्सटाइल कॉलेज में नहीं भर रही इंजीनियरिंग की सीटें


जानकारी के अनुसार हेमावास बैंक रोड पाली निवासी नितेश(20) पुत्र ओमप्रकाश जांगिड़ जवाहर नगर में किराए के मकान में रह कर एमएलबी टेक्सटाइल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। वह थर्ड ईयर का स्टूडेंट था । इसी मकान में नितेश के 8-10 अन्य साथी स्टूडेंट भी किराए से रहते हैं जो गुरुवार रात खाना खाने चले गए। नितेश कमरे पर अकेला ही था। नितेश ने शॉल का फंदा गले में डाला और पंखे से झूल गया।

 

READ: टेक्सटाइल कॉलेज में बीस दिन पूर्व डिक्की तोड़ मोबाइल चुराने के दो आरोपित धरे

 

साथी स्टूडेंट जब खाना खाकर लौटे तो नितेश फंदे से झूलता मिला। स्टूडेंट्स ने नितेश को फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में घटना की सूचना प्रताप नगर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है, उनके पाली से यहां आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। नितेश ने किन कारणों के चलते चांदी इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

नई अरवड़ कस्बे में चोरों का धावा, पांच घरों से चुरा नगदी व गहने

नई अरवड़ कस्बे में बीती रात चोर पांच घरों का ताला तोड़ नकदी, गहने सहित लाखों का सामान चुरा ले गए। चोरी की घटना का पता शुक्रवार सुबह जाग होने पर लगा। लोग मौके पर जमा हो गए तथा पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे अरवड़ चौकी प्रभारी ने मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार चोर नई अरवड़ निवासी हरिप्रसाद रैगर के मकान से सोने का मांदलिया, चांदी के पायजेब, कणकती सहित करीब एक लाख का माल चुरा ले गए। इसी तरह मोहन रैगर के मकान से संदूक को तोड़कर चार हजार रुपए की नकदी निकाल ले गए। वहीं किशन जाट के मकान में बंध रहे भेड का बच्चा चुरा ले गए। साथ ही दो अन्य मकानों में भी चोरों से तलाशी ली, लेकिन उन्हें वहां कुछ हाथ नहीं लगा। चोरी की घटना का पता शुक्रवार सुबह लोगों को जागने पर लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned