scriptसभापति ने आयुक्त को घेरा, बोले आयुक्त उनकी नहीं सुन रही | The chairman surrounded the commissioner, not listening | Patrika News
भीलवाड़ा

सभापति ने आयुक्त को घेरा, बोले आयुक्त उनकी नहीं सुन रही

-शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन के रास्ते पर मोबाइल टावर की स्वीकृति पर विवाद
-सभापति पाठक ने किया था विरोध, लेकिन आयुक्त ने मोबाइल टावर लगाने की स्वीकृति दे दी

भीलवाड़ाDec 03, 2022 / 10:05 am

Suresh Jain

सभापति ने आयुक्त को घेरा, बोले आयुक्त उनकी नहीं सुन रही

सभापति ने आयुक्त को घेरा, बोले आयुक्त उनकी नहीं सुन रही

भीलवाड़ा . नगर परिषद सभापति व आयुक्त के बीच खींचतान और अधिक बढ़ती जा रही है। शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन के रास्ते पर मोबाइल टावर लगाने की स्वीकृति के मामले में सभापति राकेश पाठक ने एब बार फिर आयुक्त दुर्गाकुमारी पर निशाना साधा है। सभापति राकेश पाठक बोले कि विरोध दर्ज कराने के बावजूद नगर परिषद आयुक्त ने दो मोबाइल टावर खड़े करवा दिए।


सभापति राकेश पाठक ने बताया कि चार करोड़ की लागत से शास्त्रीनगर में सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। उसके पास खाली पड़ी जगह पर सामुदायिक भवन का मुख्य द्वार निकालने या फिर सामुदायिक भवन के रख-रखाव व स्थाई आय के लिए दो दुकान के निर्माण की योजना थी। इसकी जानकारी आयुक्त को भी दी थी, लेकिन आयुक्त ने यहां पर दो मोबाइल टावर लगाने की स्वीकृति जारी कर दी। जबकि स्वीकृति से पहले पत्रावली तक नहीं दिखाई गई। इसके चलते दोनों के बीच फिर से विवाद की िस्थति बढ़ गई है। सभापति पाठक ने अपना विरोध दर्ज कराया है। बावजूद इसके मौके पर टावर खड़े कर दिए गए हैं। इस सम्बंध में आयुक्त दुर्गाकुमारी से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन सम्पर्क नहीं हो सका।

गौरतलब है कि सभापति पाठक व आयुक्त दुर्गा कुमारी के बीच पहले से ही अवैध निर्माण व कॉम्पलेक्स के बेसमेंट में पार्किग के स्थान पर दुकानों का निर्माण करने तथा न्यायालय के नाम पर गलत नोटिस जारी करने के मामले आमने-सामने हो चुके है।

Home / Bhilwara / सभापति ने आयुक्त को घेरा, बोले आयुक्त उनकी नहीं सुन रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो